#’मुझे गलत तरीके से…’ Dalljiet Kaur ने पति निखिल पटेल संग टूटती शादी की खबरों पर किया रिएक्ट#

- Advertisement -

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इन दिनों अपनी दूसरी शादी में चल रही खटपट को लेकर सुर्खियों में है। एक्ट्रेस ने बीते साल की 18 मार्च को NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। शादी के करीब एक महीने बाद एक्ट्रेस पति संग अफ्रीका शिफ्ट हो गई थी।

वहीं अब शादी के ठीक 11 महीने बाद ये कपल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बना हुआ हैं। पिछले दो दिनों से मीडिया में खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस इन दिनों वापस अपने देश इंडिया लौट आई हैं और पति संग निजी जिंदगी में काफी परेशानियों का सामना कर रही हैं। इन सबके बीच अब रविवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है और इस तरह की खबर फैलाने वालों को करारा जवाब भी दिया है। आइए जानते हैं क्या बोली एक्ट्रेस।

दलजीत कौर का रिएक्शन
दलजीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हालांकि, नवंबर से एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट नहीं किया है। वहीं रविवार को अदाकारा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक चैनल को लताड़ लगाई है जो उनकी और निखिल की टूटती शादी की खबरे फैला रहा है। एक्ट्रेस का कहना है कि, मैंने आपसे कभी बात नहीं की, कृपया मुझे गलत तरीके से उद्धृत न करें।

- Advertisement -

शालीन भनोट से हुई थी पहली शादी
दलजीत कौर की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट से हुई थी। शालीन और दलजीत ने साल 2009 में शादी की थी, लेकिन 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था। उस दौरान दलजीत ने शालीन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।