#बिहार फ्लोर टेस्ट: Tejashwi के ‘खेला’ को फेल करेंगे Nitish Kumar? विधायकों संग विजय चौधरी के घर चल रही बैठक#

- Advertisement -

बिहार में फ्लोर टेस्ट के लिए रस्साकसी का दौर जारी है। सभी दलों के विधायक फ्लोर टेस्ट में शामिल होने के लिए राजधानी पटना में जुट रहे हैं। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पार्टी नेता और राज्य मंत्री विजय कुमार चौधरी के आवास पर पहुंचे हैं। वह 12 फरवरी यानी कल होने वाले शक्ति परीक्षण से पहले पार्टी विधायकों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर रहे। बता दें आरजेडी के कुछ मंत्री श्रवण कुमार के घर आयोजित एकजुटता भोज में शामिल नहीं हो पाए थे। खबर उड़ी थी कि जदयू के पांच विधायक गायब हैं।

हालांकि अब सभी विधायक पार्टी के संपर्क में हैं और पटना पहुंच चुके हैं। तेजस्वी यादव ने खेला होने की बात कही है। ऐसे में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली नवगठित एनडीए सरकार सरकार के लिए खतरा कम नहीं है।

फ्लोर टेस्ट में 24 घंटे से भी कम का समय बचा हुआ है, लेकिन कोई भी दल किसी भी तरीके का रिस्क नहीं लेना चाहता है। राजद ने तो अपने सभी विधायकों को तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर शिफ्ट कर दिया। महागठबंधन के घटक दल वाम दल और कांग्रेस के विधायक भी तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंच चुके हैं। विधायकों को किसी भी बाहरी संपर्क से दूर रखा गया है।

- Advertisement -

वहीं भाजपा के सभी विधायक भी बोधगया से पटना आ गए हैं। फ्लोर टेस्ट से भाजपा अपने नंबर को लेकर पूरी तरह आश्वस्त दिख रही है। आने वाले 24 घंटे बिहार की राजनीति की दिशा तय करने वाले हैं। फ्लोर टेस्ट का यह काउंडाउन दिलचस्प होता जा रहा है।