#हेड कांस्टेबल की गोली लगने से हुई मौत, झुंझुनू जेल में था तैनात, जांच में जुटी पुलिस#

- Advertisement -

जवाहरपुर निवासी कृष्ण कुमार झुंझुनू जेल में हेड कांस्टेबल के पद पर था। जेल परिसर में ही सुबह करीब साढ़े दस बजे गोली चलने की आवाज आई। जिसके बाद स्टाफ के अन्य सदस्यों ने दौड़कर देखा तो हथियार रूम में हेड कांस्टेबल अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। हाथ में पिस्टल थी और उसके सर में गोली लगी हुई थी। जिसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जेल सूत्रों के अनुसार हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार 45 सुबह 10 बजे ड्यूटी पर आया था। वह जेल परिसर में ही रहता था। सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक की ड्यूटी थी। ड्यूटी पर आने के बाद मुख्य दरवाजे पर कुछ देर काम किया, इसके बाद वह रजिस्टर को रखने के लिए जेल में स्थित हथियार खाने में चला गया। इसके बाद करीब 10:30 बजे गोली चलने की आवाज आई, जेल में मौजूद पुलिस के जवान और स्टाफ दौड़कर हथियार खाने पहुंचे, जहां पर कृष्ण कुमार के सिर में गोली लगी हुई थी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि कृष्ण कुमार 2003 बैच का कांस्टेबल है। वो झुंझुनू जेल में अक्टूबर 2021 से तैनात थ, कृष्ण कुमार ही हेड प्रहरी था, इसके साथ वह हथियार खाने का इंचार्ज भी था। कृष्ण कुमार के दो बेटे हैं, बड़ा बेटा 24 साल तो दूसरा बेटा 20 वर्ष का है। दोनों बेटे कॉलेज में पढ़ रहे हैं। कृष्ण कुमार का परिवार जवाहरपुर में रहता है। हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार का जेल परिसर में ही क्वार्टर था। मौत की सूचना के बाद परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। इधर, कोतवाली थाना अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी, सूचना के बाद अस्पताल आकर देखा तो हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार की डेथ हो चुकी थी। उनके सिर्फ सिर में गोली लगी है, मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -