#’किसी ने पीछे से…’, Bhumi Pednekar के साथ 14 की उम्र में हुई छेड़छाड़, सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द#

- Advertisement -

भूमि पेडनेकर बी टाउन की सफल और फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से एक अलग पहचान हासिल की है। वह अक्सर लीक से हटकर फिल्में करते हुए नजर आती हैं। ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आने के बाद अब वह ‘भक्षक’ में दिखाई देने वाली हैं।
इस मूवी का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया और फिल्म भी जल्द ओटीटी पर आने वाली है। ऐसे में एक्ट्रेस जमकर मूवी का प्रमोशन कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बारे में बात की है।

छोटी उम्र में हुई थी छेड़छाड़सदमे में थी भूमि
इसके आगे भूमि ने कहा, ‘हालांकि मैंने पीछे मुड़कर देखा, लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि यह किसने किया, क्योंकि वहां बहुत भीड़ थी। किसी ने मुझे बार-बार गलत तरीके से छूने की कोशिश की। हालांकि मैं अपने परिवार के साथ थी, फिर भी वहां बहुत सारे लोग थे। मेरी बिल्डिंग के भी बच्चे थे, लेकिन मैंने उस समय कुछ नहीं कहा, क्योंकि जो कुछ हुआ था उससे मैं सदमे में थी’।

भूमि पेडनेकर का वर्क फ्रंट
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार कॉमेडी-ड्रामा थैंक यू फॉर कमिंग में देखा गया था। अब वह थ्रिलर फिल्म ‘भक्षक’ में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म 9 फरवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।
भूमि पेडनेकर ने Hauterrfly को दिए उनके यूट्यूब इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि जब वह 14 साल की थीं, तब हरासमेंट का शिकार हुई थीं। भूमि अभी भी इस घटना से उभर नहीं पाई हैं। भूमि ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे यह बहुत साफ तरीके से याद है। बांद्रा में तब मेले लगते थे। मैं टीनएजर थी, शायद 14 साल की और अपने परिवार के साथ थी। मैं जानती थी कि क्या हो रहा था, ऐसा नहीं है कि मैं अनजान थी। मैं चल रही थी और कोई मेरी बैक पर चुटकी काट रहा था।

- Advertisement -