#पांच घंटे किया इंतजार, फिर CM केजरीवाल के स्टाफ को ही नोटिस थमा कर चली गई पुलिस#

- Advertisement -

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर शनिवार सुबह से ही नाटकीय घटनाक्रम चलता रहा। यह सब तब खत्म हुआ जब दिल्ली पुलिस सीएम के स्टाफ को नोटिस थमा कर चली गई।

गौरतलब है कि शनिवार सुह 10.30 बजे क्राइम ब्रांच की टीम सिविल लाइंस स्थित सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची। पुलिस का कहना कि केजरीवाल नोटिस नहीं ले रहे हैं।पुलिस ने सुबह से लेकर दोपहर 3.15 बजे तक सीएम से मिलने का इंतजार किया। जब वह इसमें नाकाम रहे तो उन्होंने सीएम के स्टाफ को नोटिस दिया और वहां से चले गए।

सीएम आवास पर पहुंचे थे ये अधिकारी
सीएम आवास पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम में एक एसीपी, एक इंस्पेक्टर और एक सब इंस्पेक्टर थे। तीन दिन के अंदर क्राइम ब्रांच ने मुख्यमंत्री को अपना जवाब देने को कहा है।

- Advertisement -

केजरीवाल ने अंदर से भिजवाया ये मैसेज
पुलिस सूत्रों का कहना है कि उन्होंने अंदर से मैसेज भिजवाया था कि पुलिस उनके सुरक्षाकर्मी या आवास में मौजूद कर्मी को नोटिस दे दें। लेकिन पुलिस उन्हें नहीं देना चाह रही थी।

‘पुलिस का मकसद बदनाम करना है’
दिल्ली सरकार के सूत्र का कहना है कि सीएम दफ्तर नोटिस लेने को तैयार है। सीएम दफ्तर रिसीविंग देने को भी तैयार है। लेकिन पुलिस ही नोटिस नहीं दे रही। पुलिस मीडिया लेकर आई है। पुलिस का मकसद नोटिस देना नहीं बल्कि बदनाम करना है।

अब कल आतिशी के घर जाएगी क्राइम ब्रांच की टीम
यह जानकारी मिलने के बाद कि शनिवार को आतिशी दिल्ली में नहीं हैं, क्राइम ब्रांच की टीम उनके घर रविवार सुबह जाएगी। पहले टीम आज ही शाम को उनके घर जाने वाली थी।पुलिस ने क्या बताया
दिल्ली पुलिस ने बताया कि अपराध शाखा की टीम को सीएम केजरीवाल को ही नोटिस देना था। अपराध शाखा की टीम शनिवार को फिर सीएम आवास पर नोटिस देने आई। फिलहाल, इस मामले में केस दर्ज नहीं किया गया है।

वहीं, आम आदमी पार्टी का कहना है कि पुलिस टीम शुक्रवार को आई थी, सीएम कार्यालय का स्टाफ नोटिस लेने के लिए तैयार था, मगर पुलिस बिना नोटिस दिए लौट गई।

बता दें कि केजरीवाल ने भाजपा पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को प्रलोभन देकर तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। भाजपा इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री पर पलटवार कर रही है।