#सिर पर हथौड़ी मारी और काम तमाम… झगड़े के बीच बोला तो पत्नी के दोस्त को उतारा मौत के घाट#

- Advertisement -

हरियाणा (Haryana) के पंचकूला से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक शख्स ने बीवी का गुस्सा उसके दोस्त पर उतार दिया है और उसे जान से मार डाला है. बता दें कि पंचकूला में पति-पत्नी के बीच में पड़ना महिला के दोस्त को भारी पड़ गया है. दरअसल, पति और पत्नी झगड़ रहे थे. तभी पत्नी का दोस्त वहां आ गया और वह दोनों से शांत रहने के लिए कहने लगा. तभी पति ने आव देखा ना ताव, हथौड़ी उठाई और पत्नी के दोस्त के सिर पर दे मारी. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है?

पत्नी के दोस्त के सिर पर मारी हथौड़ी
जान लें कि पंचकूला के सेक्टर 20 में एक शख्स के सिर पर हथौड़ी मार दी गई है. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है. दरअसल, ये शख्स पति-पत्नी के झगड़े को छुड़ाने के लिए गया था. तभी गुस्से में आकर पति ने शख्स के सिर में हथौड़ी मारी. इसमें वह बुरी तरह घायल हो गया है और बाद में उसकी मौत हो गई.

पति-पत्नी के बीच विवाद में पड़ना पड़ा भारी
बता दें कि मृतक की पहचान जगतार के तौर पर हुई है. जगतार फतेहपुर गांव के रहने वाले हैं. सावित्री ने बताया कि उसका पति अरविंद शराब पीने का आदी है. उसकी पति से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. उसके बाद उसका पति उसे मारने लगा. इसी दौरान महिला का दोस्त जगतार बीच-बचाव करने लगा तो अरविंद ने उसके सिर में हथौड़ी मार दी.

- Advertisement -

मारने के बाद पति हो गया फरार
हथौड़ी लगते ही जगतार लहूलुहान होकर नीचे जमीन पर गिर गया. उसके बाद आरोपी अरविंद मौके से फरार हो गया. सावित्री जगतार को लहूलुहान हालत में ऑटो में बैठाकर सेक्टर-6 के अस्पताल में लेकर पहुंची. जहां पर जांच के बाद डॉक्टर ने जगतार को मृत घोषित कर दिया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
बता दें कि पुलिस को इस केस की खबर दे दी दी है. जगतार के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया गया है. पुलिस ने कहा है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं. आरोपी अरविंद अभी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. उसे जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा.(इनपुट- दिव्या रानी)