#कलयुगी बेटे और बहू ने ठिठुरन भरी ठंड में बुजुर्ग मां को तीन दिन जमकर पीटा, चली गई जान#

- Advertisement -

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला प्रहलाद नगर में कल योगी बेटे और बहू ने वृद्ध मां के साथ तीन दिन तक मारपीट की। शनिवार की सुबह अपनों की पिटाई से आहत वृद्धा की मौत हो गई। सूचना मिलने पर गांव से आए बड़े बेटे ने कोतवाली में अपने भाई व उसकी पत्नी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
मोहल्ला प्रहलाद नगर में वृद्धा के छोटे बेटे अनिल और उसकी पत्नी शारदा ने मिलकर 70 वर्षीय सरोजा के साथ तीन दिन तक मारपीट की। मां ने अपने बेटे की प्रताड़ना से आहत होकर शनिवार की सुबह दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर मेरठ के थाना दौराला के गांव जोथा से वृद्ध का बड़ा पुत्र मनोज आया।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव
इसके बाद पड़ोस के लोगों से उसे घटना की जानकारी मिली, जिसकी सूचना उसने तुरंत ही पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मां के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि बड़े बेटे मनोज ने अपने छोटे भाई पर मां को प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

- Advertisement -

जमीन के रुपये के लिए मां को मारा
बड़े बेटे मनोज ने बताया कि मां सरोजा को उसका छोटा भाई अनिल गांव से लेकर आया था। लगभग छह माह पूर्व ही गांव की जमीन बेची थी। जिसके रुपये मां के पास थे। सूचना मिलने पर जब वह और अन्य रिश्तेदार यहां आएं थे, तो देखकर ही पता चल रहा था कि मां के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई है।

यही नही दो दिन पूर्व उसकी बहन भी मां से मिलने घर पर आई थी, तो मां की हाालत देखकर उसने अनिल से मां को अस्पताल ले जाने की बात कही, लेकिन अनिल ने समय न होने की बात कहकर मना कर दिया, जिसकी जानकारी बहन ने मनोज क्रो दी थी।