#मातम में बदली शादी की खुशियां, बस में चढ़ने के लिए सड़क किनारे खड़े थे बराती; तेजी से आई कार…#

- Advertisement -

एनआईटी की खान दौलतराम धर्मशाला में शादी की खुशियां पलभर में ही मातम में बदल गई। शादी के बाद वापस जाने के लिए बराती बस में चढ़ने के लिए तैयार खड़े थे। इस दौरान दूल्हे के चाचा (45) को एक कार ने टक्कर कार दी। इसमें उनकी मौत हो गई।

दो कार चालक कर रहे थे रेस
पता चला कि दो कार चालक एक-दूसरे से रेस कर रहे थे। आगे निकलने की होड़ में कार तेजी से चला रहे थे। इसकी चपेट में यहां बराती आ गया। टक्कर मारने के बाद कार चालक तेजी से फरार हो गया। इसलिए उसका पता नहीं चल सका। इसकी सूचना व शिकायत पुलिस को दी। कोतवाली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास के चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा शव स्वजन को सौंप दिया है। बरातियों के लिए बेहद दुखद यह रहा कि वह दूल्हे के चाचा के संग खूब हंसते-बोलते आए थे लेकिन वापसी में उन्हें मृत ले जाना पड़ा।

ऐसे हुआ हादसा
कोतवाली थाने में मेरठ के माली मोहल्ले में रहने वाले मुकेश ने दी शिकायत में बताया कि अपने भतीजे मोहित की शादी में एनआईटी-दो की दौलतराम धर्मशाला में बरात लेकर थे। बरात में उनका भाई महेश भी था। यहां खाना खाने के बाद बरातियों को बस में बैठाने के लिए धर्मशाला के बाहर आए थे। बड़खल तहसील के निकट बस सड़क किनारे खड़ी थी।

- Advertisement -

उसी वक्त तेज गति से एक कार आई और उनके भाई महेश को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। मुकेश ने बताया कि टक्कर लगने से महेश कुमार करीब 15 फीट दूर तक जा गिरे। इससे की वह लहूलुहान हो गए। बरातियों में अफरातफरी मच गई। घायल महेश को तुरंत बादशाह खान नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से घायल को निजी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आरोपित की तलाश तेज
आरोपित की कार के साथ एक और कार बराबर में तेजी से चल रही थी। इसलिए पूरा शक है कि दोनों रेस कर रहे थे। मृतक के स्वजन ने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में आरोपित का जल्द पता लगाया जाए। टक्कर के बाद कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई है। टक्कर इतनी तेज थी कि महेश से टकराकर उसके कई हिस्से टूटकर सड़क पर ही गिर गए थे। यह सभी पुलिस को सौंप दिए हैं ताकि कार की पहचान में मदद मिल सके। सामान देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है क्रेटा कार थी। बाकी सीसीटीवी की फुटेज में स्पष्ट हो जाएगा।