#IND vs SA Test Series: Team India को लगा बड़ा झटका, स्टार बैटर चोटिल होने के चलते साउथ अफ्रीका दौरे से हुआ बाहर#

- Advertisement -

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ दूसरे वनडे में चोटिल होने के बाद रुतुराज तीसरे वनडे में खेल नहीं पाए थे। उंगली की चोट से रुतुराज पूरी तरह से नहीं उबर पाए हैं और अब वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। ऐसे में टेस्ट सीरीज से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है।

IND vs SA: Ruturaj Gaikwad साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर
दरअसल, साउथ अफ्रीका (IND vs SA Test) के खिलाफ 19 दिसंबर को पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान रुतुराज (Ruturaj Gaikwad) की उंगली में चोट लग गई थी। वह फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद वह तीसरे वनडे मैच खेलने नहीं आए। उनकी जगह तीसरे वनडे में रजत पाटीदार को वनडे डेब्यू करने का मौका मिला।

अब रुतुराज चोट से उबर नहीं पाए है और अब क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं।

- Advertisement -

IND vs SA : दोनों वनडे में Ruturaj Gaikwad रहे फ्लॉप
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में रुतुराज का बल्ला जमकर गरजा था, लेकिन साउथ अफ्रीका दौरे पर उनका बल्ला नहीं चला। गायकवाड़ वनडे सीरीज के शुरुआती दो वनडे मैच में 5 और 4 रन बनाकर सस्ते में पवेलियन लौटे।