#Kanpur: कुएं में मिला लापता युवक का शव, पिता ने गर्दन के टैटू और और हाथ के चूड़े से की शिनाख्त, जांच शुरू#

- Advertisement -

कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में बीते रविवार से लापता 21 वर्षीय युवक का शव कुंए में मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया। साथ ही, फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य इकठ्ठा किए हैं।
मझावन चौकी क्षेत्र के दलेलपुर गांव निवासी किसान राजाबाबू प्रजापति का इकलौता बेटा पवन (21) बीते रविवार दोपहर को घर से मझावन जाने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक वापस न आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। काफी खोजबीन के बाद कोई जानकारी न होने पर 20 दिसंबर को परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

शुक्रवार सुबह दलेलपुर के पड़ोसी गांव सेंगरापुर निवासी किसान ओमप्रकाश अपने खेतों में पहुंचे, तो वहां कुएं से बदबू आ रही थी। कुएं के अंदर देखा युवक शव पानी मे उतरा रहा था। इस पर उन्होंने ग्रामीणों के साथ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर शिनाख्त के प्रयास शुरू किए।

थाना प्रभारी बोले- प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या लग रही है
पिता राजाबाबू ने मृतक की गर्दन में बने टैटू और हाथ के चूड़े से अपने बेटे पवन के रूप में शिनाख्त की। पिता ने हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है। बिधनू थाना प्रभारी प्रेमचंद्र कनौजिया ने बताया कि मृतक शराब का लती था। घर से निकलने के पहले पिता से चार सौ रुपये शराब के मांगे थे। रुपये न देने पर जान देने की बात कहकर घर निकला था। प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या लग रही है। जांच की जा रही है।

- Advertisement -