#Rajasthan: मांस की दुकानें बंद कराने पहुंचे भगवाधारी बाबा; एक ग्राहक से बोले- आंखें मत दिखाना, बाबा बवाल है#

- Advertisement -

राजस्थान की हवा महल विधानसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद बीजेपी के भगवाधारी बाबा बालमुकुंद आचार्य सक्रिय हो गए हैं। सोमवार को बाबा अपनी विधानसभा में पैदल घूम-घूम कर अवैध बूचड़ खानों को बंद करवाते नजर आए। बाबा के वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल भी हो गए। बाबा को देखते ही बाजार में भगदड़ मच गई। लोग मीट की दुकाने बंद कर भागते नजर आए। कांग्रेस ने इस वीडियो पर तंज कर लिखा, बदलता हुआ राजस्थान। पधारो म्हारे देस!

जब बाबा को देखते ही मची भगदड़
दरअसल, अपने समर्थकों के साथ सुबह बाबा बालमुकुंद आचार्य मुस्लिम इलाकों का दौरा करने पहुंचे। यहां कई अवैध बूचड़ खाने चल रहे थे। मौके पर थाने का जाब्ता भी आ गया। बाबा ने दुकान चलाने वालों से लाइसेंस मांगा। इस पर दुकानदार दुकान बंद करके भागने लगे। इससे बाबा के समर्थक जोश में आ गए और जय श्री राम के नारे लगाने लगे। बाबा ने थाना इंचार्ज को फटकार लगाते हुए कहा कि मेरे क्षेत्र में बिना लाइसेंस के मीट की दुकाने नहीं चलेंगी। इस पर थाना इंचार्ज बोले कि दो दिन का समय दीजिए, निगम से कहकर इन्हें हटवा देंगे। इस दौरान बाबा ने इंचार्ज से कहा कि आपने मुझे गैला समझ लिया। साथ में बैठकर मिठाई (घूस) नहीं खाने दूंगा।

वहीं, एक दुकान के सामने खड़े ग्राहक से बाबा ने पूछा कि दुकान तेरी है। उसके सिर हिलाकर मना करने पर बाबा ने फिर उससे पूछा कि क्या करता है यहां। ग्राहक ने जवाब दिया कि हम तो यहां खाना खाने आए हैं। तब भाजपा विधायक और बाबा बालमुकुंद आचार्य बोले कि खा ले जाकर अंदर, बाहर मत रह। आंखें मत दिखाना, आंखें बिल्कुल मत दिखाना… बाबा बवाल है। इसके बाद बाबा के उत्साहित समर्थक जय श्री राम और वंदे मातरम के नारे लगाने लगे।

- Advertisement -