#बहू के कहने पर बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला, पड़ोसी खून से लथपथ हालत में लेकर पहुंचे थे अस्‍पताल#

- Advertisement -

गोसाईगंज के शिवलर गांव में बुधवार को हुई रोंगटे खड़े देने वाली वारदात में मामूली विवाद में एक युवक ने अपने पिता शिवरतन को लाठियों से पीटकर मार डाला। शिवरतन की पत्नी ने आरोपित शौतेले बेटे और बहू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। शिवलर में रहने वाले किसान शिवरतन का बेटे बबलू से विवाद हो गया।
विवाद के दौरान बबलू और शिवरतन में मारपीट शुरू हो गई। शिवरतन की पत्नी सुनीता ने बताया कि बबलू ने पति पर लाठियों से हमला बोल दिया। इस दौरान बबलू की पत्नी बीच-बचाव करने के बजाए उसे मारपीट के लिए उकसा रही थी। बबलू, पति को लगातार पीट रहा था। सुनीता के मुताबिक वह बचाव में दौड़ी तो बबलू ने उन पर भी हमला बोल दिया।
सिर में गंभीर चोट लगने से शिवरतन बेहोश होकर गिर गए। पड़ोसियों की मदद से खून से लथपथ शिवरतन को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से हालात नाजुक देख पति को ट्रामा रेफर कर दिया गया। जहां डाक्टरों से उन्हें मृत घोषित कर दिया। सुनीता ने बताया कि बहू दिव्या आएदिन मारपीट करती थी।

विरोध पर जहरीला पदार्थ देकर मारने की धमकी देती थी। बेटा भी उसी का साथ देता था। इंस्पेक्टर गोसाईगंज दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि शिवरतन की पत्नी सुनीता की तहरीर पर बहू दिव्या के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

शिवरतन के मृत घोषित होते ही भाग गया बबलू
शिवरतन को जैसे ही डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर में मृत घोषित किया वह वहां से भाग गया। घर पहुंचा और अपनी पत्नी को भी साथ ले गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि बबलू और उनकी पत्नी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

- Advertisement -