#’यूपी में कुछ भी सुरक्षित नहीं…’ मिर्जापुर की घटना पर अखिलेश यादव का तंज, सरकार से की ये मांग#

- Advertisement -

यूपी के मिर्जापुर में मंगलवार को दिनदहाड़े दुस्साहिसक वारदात को अंजाम दिया गया। बैंक के कैश वैन पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया। गार्ड और कैशियर समेत चार लोगों को गोली मारकर 39 लाख रुपए लूट लिए। मिर्जापुर की इस घटना पर सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि यूपी में कुछ भी सुरक्षित नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की।
मिर्जापुर की घटना से संबंधित तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अखिलेश यादव ने लिखा, ‘मिर्जापुर में बैंक के बाहर सरेआम गार्ड की हत्या एवं 22 लाख की लूट से उप्र भयभीत है। घायलों का अच्छे से अच्छा इलाज किया जाए और मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाए। उप्र में घर, दुकान, बैंक कुछ भी सुरक्षित नहीं है। झूठे इवेटों, चुनाव और वीवीआईपी की आवभगत में ही लगे प्रशासन के पास जनता की सुरक्षा के लिए समय ही कहां है।
दिनदहाड़े वारदात से शहर में दहशत
मिर्जापुर के कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर स्थित एक्सिस बैंक में कैश लेकर आए कैश वैन पर मंगलवार की दोपहर पौने एक बजे दिन दहाड़े दो बाइक सवार चार बदमाशों ने हमला बोल दिया। कई राउंड गोलियां चलीं, कैश बैंक के गार्ड और दो कैशियर को गोली मारकर कैश से भरा बक्सा, बैग और राइफल लेकर हवाई फायरिंग करते हुए भागने लगे।
इसी दौरान आगे एक बाइक सवार, बदमाशों की बाइक में टक्कर मारकर रोकने का प्रयास किया तो उसके पैर में गोली मार दी। बदमाश कैश से भरा बैग व बक्सा लेकर भाग गए। बक्से में 35 लाख रुपये नकदी होना बताया जा रहा है। चारो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां एक गार्ड की मौत हो गई। तीन का उपचार चल रहा है। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।