#’अगर हम कहें और वो मुस्कुरा दें…’ कमिश्नर कौशल राज शर्मा ने छेड़ी तान, वाह-वाह कर उठे लोग#

- Advertisement -

काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव में हर दिन एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देखने को मिल रही हैं। मंगलवार को कमिश्नर कौशल राज शर्मा ने भी इस महोत्सव में सुमधुर प्रस्तुति दी। उन्होंने जैसे प्रसिद्ध गजल ‘अगर हम कहें और वो मुस्कुरा दें…’ गाना शुरू किया तो पूरा सभागार तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। सभागर में मौजूद सभी लोग वाह-वाह कर उठे।
कमिश्नर की प्रस्तुति ने सभी में एक अलग ऊर्जा का संचार किया। गिलट बाजार स्थित संत अतुलानंद कॉन्वेंट स्कूल में आयोजित काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव को संबोधित करते हुए कमिश्नर कौशल राज शर्मा ने कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने इस अवसर पर कार्यक्रम में भाग ले रहे प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट प्रदान किया। काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव के तहत जिले के विभिन्न विद्यालयों के साथ ही शहर में अलग-अलग जगहों पर गायन, वादन, नृत्य की प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है।
कमिश्नर के बेटे ने भी बजाया था तबला
माध्यमिक विद्यालयों के छात्र-छात्राओं के साथ ही कलाकार भी अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं। बीते तीन सितंबर को कमिश्नर कौशल राज शर्मा के बेटे अर्थव ने तबला बजाकर सभी का दिल जीत लिया था। उसी दिन उन्होंने अपने प्रस्तुति की भी घोषणा की थी।