#महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय “मैनेजमेंट के महत्वक्षेत्र: सफलता का मार्ग” के आवश्यकताओं पर मूल्य जोड़ने वाले कार्यक्रम का आयोजन किया#

बरेली।
महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय के व्यवसाय प्रबंधन विभाग ने, संस्थान के नवाचार परिषद (शिक्षा मंत्रालय के तहत) के साथ, “मैनेजमेंट के महत्वक्षेत्र: सफलता का मार्ग” के “मूल्य जोड़ने वाले कार्यक्रम” का आयोजन किया। इस महत्वपूर्ण आयोजन का संरक्षण माननीय कुलपति प्रोफेसर केपी सिंह महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय, बरेली के द्वारा किया गया।
इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का नेतृत्व व्यापकता से विभाग अध्यक्ष एवं संकाय अध्यक्ष प्रोफेसर तुलिका सक्सेना द्वारा किया गया, इस अद्वितीय अवसर पर, डॉक्टर अमित सिंह, मुख्य वक्ता, प्रोफेसर तुलिका सक्सेना और प्रोफेसर त्रिलोचन शर्मा के साथ दीपक को प्रज्वलित किया गया, जो ज्ञान के मार्ग को प्रकाशित करने के साझे संकल्प का प्रतीक था।
इस आयोजन में विशेष वक्ता, डॉक्टर अमित सिंह, विभाग अध्यक्ष एव संकाय अध्यक्ष विधि संकाय, महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय , जो की कानून के व्यावसायिक दिशाओं पर वैश्वविक दृष्टिकोण, कॉर्पोरेट गवर्नेंस और मूल्यवादी दृष्टिकोण पर महत्वपूर्ण व्याखान साझा किया, और दूसरे सत्र में सीए सनी अग्रवाल, अग्रवाल और मित्तल चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के प्रबंधक, ने अपने विशेषज्ञता साझा की, जिससे उपस्थित लोगों के मैनेजमेंट के मूल सिद्धांतों और उनके व्यावसायिक अनुप्रयोग की समझ में वृद्धि हुई।


मैनेजमेंट के महत्वक्षेत्र: सफलता का मार्ग” का “मूल्य जोड़ने वाले कार्यक्रम” ने विश्वविद्यालय के छात्रों और शिक्षकों को व्यवसाय प्रबंधन के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए आवश्यक रणनीतियों और कौशलों का व्यापक अवलोकन प्रदान किया। इस अवसर पर विभाग के समस्त विद्यार्थी एवं शिक्षकगण उपस्थित रहे इस आयोजन ने औद्योगिक प्रबंधन के क्षेत्र में शिक्षानुषासन में उत्कृष्टता और नवाचार को बढ़ावा देने में महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय प्रतिबद्ध है।
बरेली से संवाददाता सुमित श्रीवास्तव की रिपोर्ट