#Meerut News: मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में फूटा महिला मरीजों का गुस्सा, चिकित्सकों के न मिलने से किया हंगामा#

- Advertisement -

सीएचसी पर आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में पहुंचे मरीजों ने चिकित्सकों के ना मिलने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। मरीजो के हंगामा करने मि सूचना पर भाकियू पदाधिकारी भी पहुंच गए और सीएचसी में अव्यवस्थाओं का आरोप लगाकर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी।
भाकियू के वेस्ट यूपी संगठन मंत्री राजकुमार करनावल ने बताया कि रविवार को सीएचसी पर मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का आयोजन किया जाना था। मेले में स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए बड़ी संख्या में महिला मरीजों के साथ बच्चे भी पहुंचे। आरोप है कि स्वास्थ्य मेले में कोई चिकित्सक नहीं मिला। जिसे लेकर महिला मरीजों ने हंगमा कर दिया।

सीएचसी प्रभारी व बीसीपीएम के बीच चल रहा विवाद
सीएचसी कर्मचारियों के अनुसार सीएचसी प्रभारी व डा. अमर सिंह व बीसीपीएम मीनू चौधरी के बीच एक माह से विवाद चल रहा है। बीसीपीएम मीनू चौधरी ने सीएचसी प्रभारी व सीएमओ अखिलेश मोहन पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर डीएम दीपक मीणा से भी शिकायत की थी। बीसीपीएम के कार्य मे लापरवाही बरतने पर सीएमओ ने स्पष्टीकरण मांगा था। जिसके बाद विवाद बढ़ गया।
सीएचसी प्रभारी डा. अमर सिंह का कहना है कि बीसीपीएम गलत बिल बाउचर पर भुगतान कराने को दबाव बना रही है। मना करने पर शिकायत व राजनीतिक विरोध करा रही है। सीएमओ की जानकारी में मामला है। लगाए जा रहे आरोप गलत है। मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में सभी चिकित्सक समय से पहुंचे थे और अभी भी सीएचसी पर ही मौजूद है।