#पिकअप चालक से असलहे के बल पर 50 हजार की छिनैती, दर्ज कराया मुकदमा#

- Advertisement -

आजमगढ़ में अहरौला थाना क्षेत्र के बरसातीगंज के पास मंजूषा नदी पुल के पास बृहस्पतिवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने पेंट की सप्लाई कर वापस लौट रहे पिकअप चालक से असलहे के बल पर 50 हजार लूट लिए और फरार हो गए। वाहन चालक की सूचना पर पहुंची अहरौला पुलिस ने मौका मुआयना किया।
जिस दुकान का पेंट था, उसके मालिक ने अज्ञात चार बदमाशों के खिलाफ अहरौला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। अहरौला के पकड़ी स्थित त्रिलोकी एंड संस ट्रेडिंग कंपनी का पिकअप वाहन बृहस्पतिवार को पेंट लाद कर मार्टीनगंज सप्लाई करने गया था। पिकअप राहुल निवासी मुबारकपुर थाना अहरौला चला रहा था। उसके साथ एक पल्लेदार भी वाहन पर सवार था।

मार्टीनगंज में पेंट उतरने के बाद उन्होंने 50 हजार रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद दोनों देर रात वापस अहरौला के पकड़ी लौटने लगे। अभी वे बरसातीगंज के पास मंजूषा नदी पुल पर ही पहुंचे थे कि चार लोगों ने अपना चारपहिया आगे खड़ा कर पिकअप को रोक लिया। चालक राहुल कुछ समझ पाता कि इसके पूर्व ही एक व्यक्ति ने उसे असलहा सटा दिया और मारपीट कर उसके पास रखे 50 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया।
बदमाशों के जाने के बाद चालक ने किसी माध्यम से सूचना अहरौला थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ ही चालक व पल्लेदार को मय वाहन थाने ले आई। दुकान मालिक अजय जायसवाल भी पहुंच गए। दुकान मालिक ने अज्ञात चार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दी है।
प्रकरण की जानकारी हुई है। दुकान मालिक की तहरीर भी मिल गई है। पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।