#’फोन पर आया न्यूड लड़की का Video Call…’, सेक्सटॉर्शन का शिकार बने शिक्षक से 1 लाख की ठगी#

- Advertisement -

सदर थाना क्षेत्र में रहने वाले निजी स्कूल के एक शिक्षक को सेक्सटॉर्शन गिरोह के फ्रॉड ने जाल में फंसाकर एक लाख रुपये की ठगी कर ली। उनसे और 1.50 लाख रुपये मांगी जा रही है। इतना ही नहीं, उन्हें दिल्ली क्राइम ब्रांच के अधिकारी के नाम से कॉल करके धमकाया भी जा रहा है। इसको लेकर साइबर थाने में शिकायत की गई है।
पुलिस का कहना है कि आवेदन की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित शिक्षक ने पुलिस को बताया कि वे मोबाइल में इंस्टाग्राम देख रहे थे। इस बीच एक लड़की के नाम से उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। तब उन्होंने रिक्वेंस्ट एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद धड़ल्ले से उन्हें मैसेज आने लगा। वे चैटिंग करने लगे, तभी उन्हें अश्लील मैसेज भेजा जाने लगा।

‘कॉल उठाते ही लड़की न्यूड दिखी’
वे कुछ समझते तब तक उधर से वीडियो कॉल आ गया। कॉल उठाते ही उधर से एक लड़की न्यूड दिखी। कॉल पर न्यूड तस्वीर के साथ उनकी तस्वीर का स्क्रीनशॉट और वीडियो उनके मोबाइल पर भेजा गया। इसके बाद उनसे एक लाख रुपये मांगे।

रुपये नहीं देने पर उनकी तस्वीर के साथ ली गई अश्लील वीडियो को इंटरनेट मीडिया के साथ उनके रिस्तेदारों को भेजने की धमकी दी गई। डर के कारण उन्होंने अपने अकाउंट से दो बार में एक लाख रुपये भेज दिए। रुपये देने के बाद अब और डेढ़ लाख रुपये मांगा जा रहा है। इसके कारण वे तनाव में आ गए हैं।

- Advertisement -