#Bihar Crime : सियासी हलचल के बीच चिराग पासवान गुट के पूर्व MLA के भाई का मर्डर, बाइक पर आए बदमाशों ने मारी गोली#

- Advertisement -

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। लालगंज थाना क्षेत्र के लालगंज बाईपास स्थित एक पूर्व मुखिया के कार्यालय पर शनिवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने लोकजनशक्ति (रामविलास) के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लालगंज के पूर्व विधायक राजकुमार साह के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।
सूचना पर पुलिस घटनास्थल और सदर अस्पताल पहुंच गई है। घटनास्थल से पुलिस ने बड़ी संख्या में गोली
दो बाइक पर आए थे चार बदमाश

बताया गया कि मुकेश लालगंज बाजार स्थित पूर्व मुखिया नरेश कुशवाहा के कार्यालय के पास बैठे थे। इसी दौरान दो बाइक से करीब चार की संख्या में आए बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

गोली चलाने के बाद घटनास्थल से सभी बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। मुकेश को बदमाशों ने करीब एक दर्जन से अधिक गोली मारी हैं। मौके पर मौजूद लोग एवं स्थानीय पुलिस की मदद से उन्हें इलाज के लिए हाजीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टर ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया।

- Advertisement -

बदमाशों ने डेढ़ दर्जन गोलियां चलाईं

इसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए शव को सदर अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश, नगर थाना अध्यक्ष अस्मित कुमार, सदर थानाध्यक्ष राजन पांडेय, गंगाब्रिज थानाध्यक्ष पंकज कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल सदर अस्पताल पहुंच गया।

वहीं, मृतक के स्वजन एवं समर्थक सदर अस्पताल बड़ी संख्या में पहुंच गए हैं। घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। बताया जाता है कि घटनास्थल पर अपराधियों द्वारा डेढ़ दर्जन गोलियां चलाई गई हैं। फिलहाल पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

ये कहते हैं एसपी

लालगंज थाना अंतर्गत बाईपास स्थित बाजार में चार अज्ञात बदमाशों के द्वारा मुकेश साह के गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी होने की सूचना प्राप्त हुई। स्थानीय थाना को सूचना प्राप्त होते हैं त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को निजी अस्पताल हाजीपुर भेजा गया, जहां डाक्टर के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच तथा बदमाशों के भागने की दिशा में गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। -रविरंजन कुमार, एसपी, वैशालीका खोखा बरामद किया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक पूर्व विधायक राजकुमार साह और लालगंज नगर पंचायत के सभापति कंचन साह का भाई मुकेश साहू है।