#बेवफा बीवी: CBI अफसर पति से मायके जाने की बात कहकर प्रेमी के पास गई महिला, बच्चे बोले- रात में एक अंकल आए थे#

- Advertisement -

हरियाणा के पलवल में सीबीआई में तैनात एक अधिकारी ने पत्नी और उसके प्रेमी द्वारा मारपीट करने तथा मोबाइल लूटने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि जब पीड़ित ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया तो पत्नी और उसके प्रेमी ने अधिकारी पर जानलेवा हमला कर दिया। अधिकारी का फोन भी लूट लिया। पीड़ित को पत्नी ने पहले भी जान से मारने की धमकी दी थी।

शहर थाना पुलिस ने मामले में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार सीबीआई की दिल्ली शाखा में तैनात एक अधिकारी ने शिकायत दी है कि 11 जनवरी को पत्नी बच्चों के साथ अपने मायके जाने के लिए बोलकर गई थी और अगले दिन 12 जनवरी को वापस ससुराल आई थी। उसने अपने बच्चों से पूछा तो उन्होंने बताया कि वह फरीदाबाद गए थे। वहीं रात को एक अंकल के साथ रहे थे।
बच्चों की बात सुनकर उसने मायके में पूछा कि उसकी पत्नी आपके घर आई थी तो उन्होंने मना कर दिया। उसने अपनी पत्नी से पूछा तो वह बात को टाल मटोल करने लगी। इसे लेकर उन दोनों में बहस हो गई। इस दौरान उसकी पत्नी ने उसे थप्पड़ मारा और मरवाने की धमकी दी। 20 जनवरी की सुबह वह किसी काम से मीनार गेट गया था।
वहां उसने देखा कि उसकी पत्नी और एक युवक गली में छिपकर बातें कर रहे थे। उसे देखकर दोनों ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए उसपर हमला कर दिया। उसके सिर पर वार किया, जिससे उसका सिर फट गया। उक्त युवक उसका फोन लूटकर मौके से भाग गया। शिकायतकर्ता के अनुसार वह दिल्ली की सीबीआई शाखा में तैनात है। उसके फोन में कुछ गोपनीय डाटा हैं, जिसका दुरुपयोग किया जा सकता है।

- Advertisement -