#Sonipat: शादी समारोह के दौरान चली गोली लगने से युवक घायल, छर्रे मुंह पर लगे#

- Advertisement -

हरियाणा के सोनीपत के गोहाना में गांव मदीना में बरात में आए युवक को घुड़चढ़ी के दौरान गोली लग गई। गोली के छर्रे युवक के मुंह पर जाकर लगे। घायल को रोहतक पीजीआई में दाखिल कराया गया है। अब घायल के बयान पर बरोदा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है
रोहतक के गांव बलंभा निवासी संदीप ने पुलिस को बताया कि वह आईटीआई के छात्र हैं। 18 जनवरी को गांव के अजय की शादी गोहाना के गांव मदीना में थी और वह बरात में आए हुए थे। जब बरात फेरों पर जाने के लिए चली तो सभी नाच कर खुशियां मना रहे थे। वह एक तरफ खड़े होकर देख रहे थे।

वहां पर उनके गांव का दलबीर डोगा बंदूक लेकर खड़ा था। इसी दौरान अचानक गोली चल गई। गोली के छर्रे संदीप के चेहरे पर लगे। जिससे वह घायल हो गए। घायल को रोहतक के पीजीआई में दाखिल कराया गया। अब पुलिस ने घायल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गोली लगने के बाद बेहोश हो गया युवक
अचानक गोली लगने के बाद संदीप घायल हो गया था। जब उनकी आंख खुली तो वह रोहतक पीजीआई में दाखिल थे। परिजनों ने उसे घटना की पूरी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई है। संदीप को मुंह पर गोली के छर्रे लगे हैं।

- Advertisement -

शादी में गोली चलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अब घायल के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। घायल के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है