#UP Politics : प्राण प्रतिष्ठा से दो दिन पहले डिंपल यादव का बड़ा बयान, बोलीं- राम मंदिर का निर्माण अच्छी बात है लेकिन…#

शनिवार को दन्नाहार क्षेत्र के नगला धारा में आयोजित निजी कार्यक्रम में भाग लेने आईं सपा सांसद डिंपल यादव ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अयोध्या में हो रही भगवान श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में न्योता न मिलने की बात कही।
डिंपल बोलीं- चुनाव जल्दी है, समय कम है
सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव जल्दी हैं। समय कम है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क करना मेरा उद्देश्य है। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के सवाल पर कहा कि आने वाले समय में वह परिवार के साथ अयोध्या जाएंगी। मंदिर का कार्य पूर्ण न होने के कारण शंकराचार्य प्राण प्रतिष्ठा का विरोध कर रहे हैं। शास्त्रों के अनुसार मंदिर में पूर्ण कार्य होने पर ही प्राण प्रतिष्ठा होनी चाहिए।
बोलीं- हमारे युवा बेरोजगार
धर्म का उपयोग राजनीति के लिए नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण अच्छी बात है, लेकिन जो आज भी धरातल पर लोगों की समस्याएं हैं। सरकार को उस ओर कार्य करने की आवश्यकता है।

हमारे युवा बेरोजगार हैं, उनके भविष्य की कोई भी गारंटी नहीं है। बिना शिक्षा के कोई भी समाज आगे नहीं बढ़ सकता है। सरकार लोगों की समस्याओं को जानने का प्रयास नहीं कर रही है। सरकार समाज को आगे बढ़ाने के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधाओं का गांव-गांव बढ़ावा देना चाहिए।