#पहले पत्नी का गला काटा, फिर छह टुकड़ों में काट दिया पूरा शरीर; उसके बाद जो हुआ पढ़कर कांप जाएगा कलेजा#

- Advertisement -

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के बाद उससे ही मिलती जुलती एक घटना कोलकाता से सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के शरीर को छह टुकड़ों में काट दिया। जिसके बाद उन हिस्सों को जूट के थैले में पैक किया और उसे एक बड़े नाले में फेंक दिया। पूरी घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद पुलिस थाने में अपनी पत्नी के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। यह घटना महानगर से सटे उत्तर 24 परगना जिले के के मध्यमग्राम इलाके में हुई है।

ऐसे खुला राज
पुलिस ने बताया कि मामला तब बढ़ गया जब पिछले रविवार को आरोपित नूरुद्दीन मंडल की बेटी ने मां के अपहरण की शिकायत पुलिस से की। इसके बाद मंडल ने आत्महत्या का प्रयास किया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर पुलिस ने जांच शुरू की तो संदेह पति पर हुआ। सोमवार को मंडल से पुलिस ने अस्पताल में ही पूछताछ शुरू की तो फंसता देख उसने स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी का पहले गला काटा और इसके बाद उसके शरीर के छह टुकड़े किए। उन टुकड़ों को जूट के थैले में भरकर बड़े नाले में फेंक दिया।

पुलिस को नाले से मिला क्षत-विक्षत शव
मंगलवार को पुलिस ने नोइया खाल (नाले) से शरीर के क्षत-विक्षत हिस्सों को बरामद किया। इसके बाद नूरुद्दीन मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरुआती जांच में पुलिस को संदेह है कि हत्या संपत्ति विवाद के चलते की गई है। परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया है कि मंडल अपनी पत्नी सायरा बानो (50) पर उसके नाम जो जमीन का एक टुकड़ा था उसे देने के लिए दबाव डाल रहा था।

- Advertisement -