#धामपुर में युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या, दिल्ली की लोनी मंडी में करता था काम#

- Advertisement -

बिजनौर में धामपुर क्षेत्र के ग्राम बगदाद अंसार में 32 वर्षीय व्यक्ति की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैली है। व्यक्ति का रक्तरंजित शव बुधवार को करीब 11बजे गांव के बाहर एक खाली प्लाट में पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है। पुलिस को मृतक के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई है। मामला रंजिशन माना जा रहा है।
बताया गया कि गांव निवासी अकरम 32 वर्ष पुत्र अनवर दिल्ली की लोनी मण्डी में फलों का काम करता था। मंगलवार को अकरम दिल्ली से अपने घर वापिस आया था। लेकिन बुधवार सुबह उसका रक्तरंजिश शव गांव के बाहर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ता शुरु कर दी है।

पुलिस ने बताया कि घटना रंजिशन है। बताया गया कि एक साल पहले किसी बात को लेकर गांव के एक व्यक्ति से रंजिश चली आ रही है। एक साल पहले अंडे की गाड़ी में आग लगाने और ई-रिक्शा चोरी के मामले में मृतक व्यक्ति अकरम, उसका भाई आरिस और इनके पिता अनवार जेल गए थे। हालांकि पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई थी। लेकिन दोनों पक्षों की रंजिश खत्म नहीं हुई। उधर कोतवाल किशन अवतार ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई। तहरीर मिलने पर पुलिस रिपोर्ट कायम कर कार्रवाई करेगी।

एएसपी पूर्वी ने किया घटना स्थन का निरीक्षण, गहराई से जांच कर कार्रवाई के निर्देश
घटना की सूचना पर एएसपी पूर्वी धामपुर धर्मसिंह मार्छाल, सीओ सर्वम कुमार ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और पुलिस अधिकारियों को हत्या के कारणों का गहराई से पता लगा कर आरोपियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। डाॅग स्क्वायड से भी घटना की जांच कराई जा रही है।

- Advertisement -