#Mukhtar Ansari: वकीलों की हड़ताल के चलते माफिया मुख्तार मामले में नहीं हुई सुनवाई, कोर्ट ने दी ये अगली तारीख#

- Advertisement -

माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी थी। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से माफिया न्यायालय में पेश हुआ, लेकिन वकीलों की हड़ताल के चलते दोनों ही मामलों में कोई सुनवाई नहीं हुई और न्यायाधीश ने दोनों मामलों में अलग-अलग तारीख दे दिया। एक मामले में 16 जनवरी तो दूसरे में 23 जनवरी की तारीख तय की गई।
यह है पूरा मामला
तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला में सड़क ठेके के विवाद को लेकर ठेकेदार पर मुख्तार के लोगों ने हमला किया था। इस घटना में ठेकेदार तो बच गए लेकिन उनके दो मजदूर घायल हो गए। जिसमें एक की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। ठेकेदार की तरफ से मुख्तार अंसारी व उसके सहयोगियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया गया। इसी मामले में पुलिस ने आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी की।

दोनों मामले एमपी-एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा की अदालत में चल रहे हैं। इन मामलों में गुरुवार को माफिया मुख्तार बांदा जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेश हुआ। गुरुवार को वकील हड़ताल पर थे, जिसके चलते न्यायालय में कोई काम नहीं हुआ। हत्या मामले में न्यायाधीश ने 16 जनवरी तो गैंगस्टर में 23 जनवरी की अगली तारीख मुकर्रर किया।