#Dunki Worldwide Collection: ‘डंकी’ ने तोड़ा Brahmastra का रिकॉर्ड, दुनियाभर में कमाई के मामले में छोड़ा पीछे#

- Advertisement -

*HIGHLIGHTS
‘डंकी’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़
शाह रुख खान की ‘डंकी’ ने तोड़ा ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिकॉर्ड
15 दिन में दुनियाभर में इतनी हुई डंकी की कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki Worldwide Box Office Collection: हिंदी सिनेमा की फिल्म ‘डंकी’ अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ आगे बढ़ चुकी है। रिलीज के दो सप्ताह बाद ही शाह रुख खान की इस मूवी का खुमार फैंस के सिर से उतरने लगा है। जिसका साफ प्रभाव ‘डंकी’ की कमाई पर पड़ता हुआ नजर रहा है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले भी अब ‘डंकी’ की कमाई की रफ्तार पर स्लो होने लग गई है। जिसका अंदाजा फिल्म के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

‘डंकी’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़
अक्सर देखा जाता है कि जो मूवी धमाकेदार ओपनिंग के साथ शुरुआत करती है, वो लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस से लकर वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखती है। शाह रुख खान की ‘पठान और जवान’ जैसी मूवीज ने रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 100 करोड़ से ज्यादा का रिकॉर्डतोड़ आंकड़ा पार किया।

- Advertisement -

उसकी तुलना में ‘डंकी’ पहले दिन दुनियाभर में महज 58 करोड़ के आंकड़े तक ही पहुंच सकी। इस लिहाज से रिलीज के दो सप्ताह बाद ही ‘डंकी’ की कमाई कम होना तय है। इस बीच शाह रुख खान की ‘डंकी’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है। फिल्म के मेकर्स की तरफ से रिलीज के 15 दिन में इस मूवी ने अब तक पूरी दुनिया में 422.90 करोड़ की कमाई कर ली है। नए साल के बाद से इस फिल्म की कमाई में हर रोज गिरावट दर्ज की जा रही है। जिसका अनुमान इन आकड़ों से आसानी से लगाया जा सकता है।

शाह रुख खान की ‘डंकी’ ने तोड़ा ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिकॉर्ड
साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने फैंस को जमकर एंटरटेन किया। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 418 करोड़ का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया। ऐसे में अब रिलीज के 15 दिन के भीतर शाह रुख खान की ‘डंकी’ ने दुनियाभर में कमाई के मामले में इस मूवी को पीछे छोड़ दिया है।