#आजमगढ़ में देवरिया कांड करने की धमकी देने का लगाया पीड़ित ने आरोप#

- Advertisement -

आजमगढ़। स्थगन आदेश के बावजूद दबंगों द्वारा आए दिन देवरिया कांड जैसी घटना को दोहराए जाने की धमकी मिलने का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर सम्पत्ति की सुरक्षा और जानमाल के रक्षा की गुहार लगाई है।
पीड़ित तहबरपुर थानांतर्गत रमनीपुर गांव निवासी बलदाऊ पांडेय ने बताया कि गांव के ही गाटा संख्या 58, 24, 25 उसकी पैतृक भूमिधरी हैं जिस पर 50 वर्षो से काबिज हैं। उक्त प्रकरण का सक्षम न्यायालय में वाद है। जिसमे पीड़ित के पक्ष में स्थगन आदेश कर रखा है। इसके बावजूद विपक्षियों ने उक्त विचाराधीन भूमि को नियम विरूद्ध रजिस्ट्री दबंग किस्म के उमेश यादव को विक्रय कर दिया। आरोप है कि उमेश यादव भिलौली खालसा के ग्राम प्रधान के देवर है जो कि काफी दबंग और प्रभावशाली है। रजिस्ट्री के बाद लगातार उमेश यादव उक्त भूमि को बलपूर्वक कब्जा करने का प्रयास करते हुए पीड़ित को आए दिन जानमाल की धमकी देते हुए बेदखल करना चाहते है

साथ ही यह भी धमकी देते है कि अगर जमीन उसे नहीं मिली तो देवरिया कांड को दोहराया जाएगा। इसी को लेकर पीड़ित ने डीएम एसपी से विचाराधीन भूमि का निर्णय आने के बाद ही किसी भी तरह की कार्यवाही कराए जाने की मांग करते हुए अपने और अपने परिवार के जानमाल के सुरक्षा की गुहार लगाई है।

संवाददाता विक्रांत उपाध्याय