#UP पुलिस का एक्शन: शबनम हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर बड़ी कार्रवाई, मुठभेड़ में दबोचा गया एक आरोपी#

- Advertisement -

आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाने की पुलिस ने शबनम हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस मुठभेड़ में एक आरोपी को दाहिने पैर में गोली लगने के साथ ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया है। वहीं फरार चल रहे दूसरे आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित पांच टीमें फरार चल रहे आरोपी की तलाश कर रही हैं।

यह है पूरा मामला
दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरह गांव निवासी शबनम राजभर (21) पुत्री जैतुन राजभर शनिवार की दोपहर में अपनी मां आशा के साथ खेत में गेहूं की सिंचाई करने गई थी। खेत से करीब 100 मीटर की दूरी पर गांव के ही गांगुली उर्फ नवनीत सिंह व शुभम गौतम ने उसकी गर्दन पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मां की शिकायत पर एसपी अनुराग आर्य द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गईं।

रविवार को दिन में दीदारगंज थाने की टीम व आरोपी शुभम के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी शुभम गौतम के दाहिने पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि शुभम गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं फरार चल रहे आरोपी गांगुली उर्फ नवनीत सिंह पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।