#Noida Crime: नींबू, मिर्च और काला धागा… बांग्लादेशी महिला ने सौरभ के परिजनों पर लगाया जादू-टोना करने का आरोप#

बांग्लादेश महिला सोनिया अख्तर ने सौरभ तिवारी के स्वजन पर सोसायटी से निकालने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि उसके घर के अंदर नींबू, मिर्च, सिंदूर और काला धागा डाले गए हैं। इसकी शिकायत पुलिस से करने पर जांच पड़ताल की गई। सोनिया अख्तर का कहना है कि वह सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित शिवालिक होम्स सोसायटी में रह रही है। इसी सोसायटी में उनके पति सौरभ कांत तिवारी रहते हैं। सौरभ ही सोनिया का खर्च आदि वहन कर रहे हैं, लेकिन सौरभ को उनके स्वजन उसके फ्लैट में नहीं आने दे रहे। बल्कि उसे यहां से भगाने की साजिश में रचे हैं। सोनिया का आरोप है कि उसके घर शनिवार को इस तरह का सामान फेंककर टोना टोटका करने का प्रयास किय गया। सोनिया का यह भी कहना है कि जब सौरभ तिवारी की पत्नी बांग्लादेश गईं थीं, उस दौरान भी इस तरह की कोशिश की गई थी। सोनिया का बच्चा छोटा है, इसके चलते उसे डर सता रहा है। इसके चलते उसने पुलिस से इस मामले की शिकायत की। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि इस मामले की जांच की गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं।

कौन है साेनिया अख्तर
सोनिया अख्तर बांग्लादेश की नागरिक है। सोनिया के मुताबिक उसकी नोएडा में रहने वाले सौरभकांत तिवारी से फरवरी 2021 मुलाकात बांग्लादेश में हुई थी। सौरभकांत वर्ष 2017 से 2022 के बीच बांग्लादेश में नौकरी कर रहे थे। इस दौरान एक काम के चलते दोनों की मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद दोनों के बीच नजदीकी हो गई। सोनिया का दावा है कि इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। दोनों का इस बीच एक बच्चा भी हो गया, जो अब एक साल का हो गया है।

अचानक छोड़कर लौट आए थे सौरभकांत
सोनिया तीन अगस्त को बांग्लादेश ने पति सौरभकांत की तलाश करते हुए नोएडा पहुंच गईं। यहां उसके घर पहुंचने पर पता चला कि उसकी पहली ही शादी हो चुकी है और पहली पत्नी से बच्चे भी हैं। यहां सौरभकांत ने उसे साथ रखने से इनकार कर दिया था। इस पर सोनिया अख्तर ने नोएडा पुलिस से गुहार लगाई थी। पुलिस ने सोनिया और उसके बच्चे के रहने का इंतजाम किया था, लेकिन पिछले कुछ समय से सोनिया सौरभकांत तिवारी की ही सोसायटी स्थित एक फ्लैट में रह रही हैं।