#UP Transfer News: योगी सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, सिंचाई विभाग के 81 इंजीनियरों को मिला च्वाइस ट्रांसफर#

- Advertisement -

सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग में 81 अभियंताओं का उनके बताए विकल्प के आधार पर च्वाइस ट्रांसफर किया गया। सोमवार को जल संसाधन विभाग के सभागार में अभियंताओं को बकायदा हाल में बैठाकर उनकी पसंद के आधार पर स्थानांतरित किया गया। इस क्रम में सिविल संवर्ग के छह मुख्य अभियंता (स्तर-1), 23 मुख्य अभियंता (स्तर-2) और 52 अधीक्षण अभियंताओं के ऐच्छिक विकल्प चयन के आधार पर पदस्थापना-स्थानांतरण किया गया।

अभियंता अपने दायित्वों को पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन
इस मौके पर अभियंताओं से संवाद के दौरान जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पारदर्शी व्यवस्था के तहत निष्पक्ष पदस्थापना व स्थानांतरण राज्य सरकार की प्राथमिकता में है। सभी अभियंता अपने दायित्वों को पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करते हुए किसानों को खुशहाल बनाने के लिए तत्पर रहें। यदि किसान खुशहाल होंगे तो देश व प्रदेश की तरक्की होगी। आप सभी कड़ी मेहनत और लगन से काम करते हुए कृषकों को समय से सिंचाई की सुविधा उपलब्ध कराएं, जिससे किसानों की आय बढ़ाई जा सके।

कई अधिकारी रहे मौजूद
इस अवसर पर जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद, प्रमुख सचिव अनिल गर्ग, प्रमुख अभियंता एवं विभागाध्यक्ष अनिल कुमार, प्रमुख अभियंता (परियोजना) अखिलेश कुमार, प्रमुख अभियंता यांत्रिक ओम प्रकाश पाठक तथा संबंधित मुख्य अभियंता, अधीक्षण अभियंता एवं अधिकारी उपस्थित थे।

- Advertisement -