#Bareilly Accident: हादसे की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित; कार में जिंदा जल गए थे आठ लोग#

- Advertisement -

बरेली के भोजीपुरा इलाके में शनिवार देर रात नैनीताल हाईवे पर कार और डंपर की टक्कर से हुई दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी। दुर्घटना की जांच के लिए डीएम रविंद्र कुमार ने तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है। इसमें पुलिस विभाग, लोक निर्माण विभाग, परिवहन विभाग से एक-एक अधिकारी नामित हैं।

पुलिस विभाग की ओर से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने नामित यातायात निरीक्षक मनीष शर्मा, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड द्वारा नामित सहायक अभियंता द्वितीय सीताराम, परिवहन विभाग से सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) द्वारा नामित संभागीय निरीक्षक, प्राविधिक मानवेंद्र प्रताप सिंह जांच करेंगे।

जिंदा जले 8 बराती: डंपर से टकराने के बाद फंसा सेंट्रल लॉक, आग बुझी तो राख हो गए थे शरीर; टुकड़ों में निकाले शव

सप्ताह भर में घटना के कारणों की जांच कर रिपोर्ट सौंपेंगे। डीएम ने मृतक व्यक्तियों को किसान दुर्घटना बीमा योजना / राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना के तहत मुआवजा दिये जाने के बारे में पात्रता की जाँच के लिए उप जिलाधिकारी, बहेड़ी को निर्देश दिये हैं।

भोजीपुरा क्षेत्र में हुआ था हादसा
बरेली-नैनीताल हाईवे पर भीषण हादसे में कार सवार आठ लोगों की जलकर मौत हो गई। ये लोग बरेली में शादी समारोह में शामिल होने के बाद बहेड़ी के गांव जाम शुमाली जा रहे थे।

भोजीपुरा क्षेत्र में टायर फटने से कार डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी लेन में पहुंच गई, उसी वक्त बहेड़ी की तरफ से आ रहे डंपर से कार टकरा गई। टक्कर होते ही दोनों वाहनों में आग लग गई। कार में सवार सभी आठ लोग जिंदा जल गए थे।

- Advertisement -