#आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के हर जनपद में संजय सिंह की गिरफ्तारी का सच#

- Advertisement -

आजमगढ़ । आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के हर जनपद में संजय सिंह की गिरफ्तारी का सच बताने के लिएघर-घर दस्तक देकर पर्चे बांटने का प्रदेश व्यापी अभियान चला रही है इन पर्ची में संजय सिंह की गिरफ्तारी का सच बताने का प्रयास किया गया है। सभी जिलों में अभियान चलाकर प्रथम चरण में 25 लाख घरों में दस्तक देगी । अभियान के तहत कार्यकता हर घर पहुंच कर अपने सांसद व उप्र प्रभारी संजय सिंह की ईडी द्वारा की गयी अवैध गिरफ्तारी का काला सच उजागर कर रहे हैं ।
आप के पूर्वांचल प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में आज कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन क्षेत्र में पर्चा वितरण किया इस अवसर पर प्रांतीय अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि अभियान के तहत पार्टी कार्यकताओं ने घर-घर दस्तक दी । घर में मौजूद लोगों को दो पेज का दस्तावेज देकर बताया गया कि केंद्र सरकार के इशारे पर सारी फर्जी कार्यवाही की जा रही है। पार्टी नेता, कार्यकता अब दबने व डरने वाले नहीं है। वह संजय सिंह की लड़ाई को आर-पार ले जाना चाहते हैं ।
पर्चा बांट रहे कार्यकताओं का जोश बढ़ाने के लिए जिलाध्यक्ष रविन्द्र यादव के नेतृत्व में टुकड़ियां बनायी गयी हैं। जो अलग- अलग क्षेत्रों में जाकर दस्तक दे रही हैं ।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष रविन्द्र यादव ने बताया कि संजय सिंह आम आदमी की आवाज, पटरी – रेहड़ी, दुकानदारों, पिछड़ों- दलितों की आवाज को संसद में उठा रहे थे तो उन्हें संसद से निलंबित किया गया। जब उन्होंने किसानों के संघर्ष की आवाज उठाई तो उन्हें ईडी का डर दिखाया गया। लेकिन संजय सिंह तब और हमलावर हो गये और उन्होने प्रधानमंत्री और अडानी के भ्रष्टाचार का सच उजागर करना शुरू कर दिया ।
केंद्र सकरार के भ्रष्ट व संगीन अपराधों का खुलासा करते हुए मोदी-अडानी गठजोड़ के जरिये देश को लूटने की साजिशों का बुलंद आवाज में विरोध किया। इस मौके पर उनके साथ कृपाशंकर पाठक राजन सिंह, इसरार अहमद, तनवीर अहमद, रामरूप यादव, अनिल यादव, राजेश कुमार यादव, राजेश सिंह, उमेश यादव, आदि तमाम लोग उपस्थिति थे ।