#Sonipat News: भाई ने तीन गोलियां मारकर बहन को उतारा मौत के घाट, अपहरण और जेल कनेक्शन बना वारदात की वजह#

- Advertisement -

गांव बड़ौली में एक युवक ने अपनी छोटी बहन की तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी। 27 वर्षीय युवती चंडीगढ़ के एक प्राइवेट कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रही थी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पिछले साल युवती पर अपने दो सहपाठियों के साथ एक अन्य सहपाठी का अपहरण करने व 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने का केस दर्ज हुआ था।
जमानत पर बाहर थी युवती
उस केस में युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। तीन महीने जेल में रहकर युवती एक महीने पहले ही जमानत बाहर आई थी। युवक बहन के अपहरण केस में फंसने से परिवार की समाज में बदनामी मानकर रंजिश रखे हुए था। सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है, अब तक केस दर्ज नहीं हुआ है।

गांव बड़ौली के रहने वाले सतीश की बेटी राखी (27) शुक्रवार सुबह अपने घर पर थी। इसी बीच उनका भाई विजय घर पर पहुंचा। विजय ने कमरे में मौजूद बहन के माथे और छाती में तीन गोलियां मार दीं। गाेलियां लगते ही युवती जमीन पर गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात कर फरार हुआ भाई
वारदात को अंजाम देकर आरोपित वहां से भाग गया। स्वजन ने मामले से पुलिस का अवगत कराया। सूचना के बाद पहुंची बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

एसीपी संदीप धनखड़, बहालगढ़ थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार, स्पेशल एंटी गैंगस्टर यूनिट प्रभारी अजय धनखड़ की टीम मौके पर जांच कर रही है।

राखी पर लगे हैं ये आरोप
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवती पर चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के छात्र का अपहरण कर 50 लाख की फिरौती मांगने का आरोप है।

राखी पर चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में एमबीए की पढ़ाई के दौरान इंटरनेट मीडिया पर फेक अकाउंट बनाकर छात्र को मिलने के लिए बुलाने के बाद अपने दो सहपाठियों के साथ अपहरण करने का आरोप है। उन्होंने अपहरण कर सहपाठी के स्वजन से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

उस मामले में पुलिस ने राखी व अन्य दो सहपाठियों को गिरफ्तार कर लिया था। युवती एक माह पहले ही जमानत पर आई थी। राखा का बड़ा भाई विजय राखी के जेल जाने को परिवार की बदनामी से जोड़कर रंजिश रखे हुए था।

स्वजन गए थे ताऊ के घर
कई दिन पहले राखी के ताऊ की मौत हो गई थी। शुक्रवार को ताऊ की तेरहवीं थी। राखी के स्वजन तेरहवीं पर हवन में गए थे। इस दौरान राखी का भाई विजय घर पहुंचा और राखी को अकेली देखकर उसने राखी को तीन गोलियां मार दीं। एक गोली माथे और दो गोलियां छाती में लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।