#बेटे की चाहत में किराए पर ली युवती: बनाए शारीरिक संबंध, बेटी हुई तो जिंदा दफनाने लगा, विरोध पर छोड़कर फरार#

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के कासगंज में कब्रिस्तान में बच्ची को जन्म देने वाली युवती के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। आरोपी युवक ने पत्नी के साथ मिलकर बच्चे के लिए युवती की कोख किराए पर ली थी। इसके बाद युवक ने उसके साथ संबंध बनाए। जब प्रसव का समय आया तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए
घटना सहावर थाना क्षेत्र के कस्बा की है। यहां की रहने वाली युवती ने आरोपी युवक और उसकी पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी छह साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। कहा कि वह उससे एक लड़का पैदा कराना चाहता था। इसके लिए वह लगातार उसे धन और जमीन देने का लालच दे रहा था।
पत्नी गर्भधारण करने में सक्षम नहीं थी
बताया कि लड़के की चाहत पूरी न होने पर आरोपी ने लड़की को स्वीकार नहीं किया और भाग गया। युवती ने तहरीर में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि आरोपी युवक रिषिपाल एवं उसकी पत्नी सुनीता के केवल एक बेटी है, लेकिन उसकी एक लड़का होने की चाहत थी। पत्नी गर्भधारण करने में सक्षम नहीं थी। ऐसी स्थिति में युवती को लालच देकर फंसा लिया।
जिंदा दफनाना चाहता था नवजात बेटी
पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक के द्वारा उसके कुछ वीडियो भी बना लिए। वह उसकी शादी भी नहीं होने देता था। जबकि उसके पिता शादी की बात करते थे। बताया कि जब प्रसव हुआ तो उस समय आरोपी भी वहां मौजूद था। जैसे ही उसे बेटी होने की जानकारी मिली तो वह वहां से भाग गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसके भागने के भी कुछ वीडियो बनाए हैं। बताया कि वह नवजात बच्ची को जिंदा दफनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसने ऐसा नहीं करने दिया।
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
एएसपी जितेंद्र दुबे ने बताया कि युवती से दुराचार करने वाले आरोपी युवक व उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।