#राज बनकर घूम रहा सैफ गिरफ्तार: धर्म बदलकर युवती से की शादी, शारीरिक संबंध बनाए, लड़की ससुराल गई तो उड़े होश!#

- Advertisement -

वाराणसी पुलिस ने धर्म बदलकर युवती को धोखा देने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। शादी का झांसा देकर और अपना असली नाम छिपाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी को सिन्धौरा पुलिस ने पलहीपट्टी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार भेजा दिया है।
आरोपी ने युवती से धर्म बदलकर पहचान बनाई और साथ में ही काम करते थे। आरोपी पर शादी करने और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के साथ जबरन गर्भपात कराने का भी आरोप है।
पीड़िता ने 30 जनवरी 2022 में एफ़आईआर दर्ज कराई थी कि वह सिन्धौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बसन्तपुर गांव की रहने वाली है और फ़ैजाबाद जिले के एक इलाके में रहकर नौकरी कर रही है। युवती की मुलाकात साथ में काम करने वाले राज नाम के व्यक्ति से हुई थी।
युवती और राज के बीच साथ में काम करने के कारण बातचीत होनी शुरू हो गई और राज ने धीरे-धीरे युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद युवती से मिलने के लिए युवती के किराए के कमरे पर आया और इस दौरान कई बार शारीरिक संबंध बनाए।
युवती शादी करके उसके साथ ससुराल गई तो युवती को पता चला कि राज का असली नाम सैफ़ अली है। आरोपी अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया करता था।

इसके बाद युवती ने आरोपी से संबंध खत्म कर दिए। आरोपी ने युवती को उसके आपत्तिजनक वीडियो दिखाए और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा। ऐसा नहीं करने पर आरोपी मारता-पीटता रहता रहा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। सिन्धौरा थाना पुलिस आशीष मिश्रा ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गयी थी, मुखबिर की सूचना मिलने पर सैफ़ अली उर्फ़ राज (32 वर्ष) पुत्र स्व.छुट्टन निवासी पटेल नगर घोसियाना कोतवाली नगर गोंडा को पुलिस ने पलहीपट्टी चौराहे से गिरफ्तार किया।