#एक ही घर में तीन शव मिलने से हड़कंप, बाप-बेटे और बच्चे की मौत से हैरान है पुलिस!#

- Advertisement -

वाराणसी में एक घर से तीन शव मिलने की खबर है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मुंशी घाट (दशाश्वमेध) स्थित एक मकान से तीन डेड बॉडी मिले हैं। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के बंगाली टोला मोहल्ले के एक मकान में गुरुवार को पिता, पुत्र और एक बच्चे का शव मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस के अनुसार मामला प्रथमदृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। तीनों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर जान दी है।
दशाश्वमेध क्षेत्र के बंगाली टोला में जनार्दन तिवारी अपने दो बेटों के साथ रहते हैं। जनार्दन घाट पर चाय बेचने का काम करते हैं और उनके दो बेटे इसी काम में सहयोग करते हैं। बताया जाता है कि जनार्दन और उनके एक बेटे अश्विनी में आए दिन झगड़ा होता था। इन दिनों जनार्दन का नाती दीपू भी उनके घर आया हुआ था। बुधवार को जनार्दन के घर से कोई आहट ना आने पर पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी।
पुलिस आई तो जनार्दन, अश्वनी और दीपू मृत पड़े हुए थे। एसीपी दशाश्वमेध अवधेश कुमार पांडेय ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हुआ है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई है। घटना की जांच की जा रही है।