#फिल्मी अंदाज में पीछे पड़ी थी पुलिस, कार गड्ढे में फंसी तो छोड़कर भागे तस्कर, 86 किलो गांजा#

- Advertisement -

शहडोल पुलिस ने एक कार से लाखों का गांजा जब्त किया है। तस्करों की कार गड्ढे में फंसी तो वाहन छोड़कर ही भाग गए। अब कार के नंबरों के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
शहडोल पुलिस ने फिल्मी अंदाज में कार का पीछा कर 86 किलो गांजा पकड़ा है। कार चालक कार को गड्ढे में फंसने के कारण छोड़कर भाग गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लगभग 86 किलो से अधिक गांजा जब्त किया है। जानकारी के अनुसार ब्यौहारी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस द्वारा टंकी तिराहे के पास वाहन चेकिंग लगाई गई थी। उसी दौरान वहां से कार क्रमांक सीजी 11 एडी 5158 में सवार व्यक्ति पुलिस को देख कार लेकर भागने लगे। शंका के आधार पर पुलिस ने उक्त कार का पीछा किया। जिस पर कार में सवार लोग कार को लेकर बुढ़वा मॉर्ग की तरफ भागने लगे। जंगल के इलाके में उनका वाहन एक गड्ढे में फस गया। इसके बाद आरोपी कार को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने संदेह के आधार पर वाहन की चेकिंग की तो कार में से 86 किलो 200 ग्राम गांजा पाया गया। कार समेत जब्त गांजे की कीमत लाखों में आंकी जा रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी समीर खान का कहना है कि फिलहाल अज्ञात आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर वाहन के नंबर की जांच कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने कहा की शीघ्र ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।