#अमरपुर में युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, बाइक से पीछा कर की हत्या; मृतक पर दर्जनों केस दर्ज#

- Advertisement -

बिहार के बांका जिले में रविवार को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधी बाइक सवार युवक का पीछा करते हुए आए और गोलियों से भून डाला। घटना जिले के अमरपुर स्थित कुशमाहा गांव की है। घटना के बाद परिजनों में आक्रोश है।
मृतक की पहचान भागलपुर जिले के शाहकुंड थाना क्षेत्र के रसुल्ला गांव निवासी मु राजा के रूप में हुई है। मृतक का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। मु राजा के खिलाफ बांका के अमरपुर, भागलपुर के शाहकुंड, सजौर सहित आसपास के अन्य थाना में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामला दर्ज है।

बाइक सवार युवक का पीछा कर रहे थे बदमाश
स्थानीय लोगों ने बताया कि कुशमाहा गांव के समीप सीमोता बहियार में गोली की आवाज सुनाई दी। लोगों ने देखा कि बाइक सवार एक युवक का एक अपराधी पीछा कर रहा था। कुशमाहा गांव के भैरो शर्मा के आम के बगीचा में तबाड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद अपराधी बाइक से किरणपुर मोड़ की ओर फरार हो गया।

आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम
घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जाजया लिया। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा कर ऑटो से अमरपुर लाने के क्रम में मृतक के स्वजन ने किरणपुर मोड़ चौक पर सड़क जाम कर दिया। मौके पर शाहकुंड थाना की पुलिस भी पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कि और जाम हटाकर आगे बढ़े। हालांकि, दौना मोड़ पर लोगों ने फिर से सड़क जाम कर दिया है। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में लगी है।

- Advertisement -