#गुरुद्वारा साहिब में फंदा लगाकर ग्रंथी के बेटे ने की आत्महत्या, एक दिन पहले ही संभाला था कार्यभार#

- Advertisement -

गांव मराड़ कलां के गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी के 16 वर्षीय बेटे ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान हरमंदर सिंह पुत्र गुरप्यार सिंह निवासी सरावां के रूप में हुई है। थाना बरीवाला की पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
बता दें कि एक दिन पहले वीरवार को ही ग्रंथी गुरप्यार सिंह ने गांव मराड़ कलां के गुरुद्वारा साहिब में बतौर ग्रंथी कार्यभार संभाला था। लेकिन शुक्रवार सुबह गुरुद्वारा साहिब में अलाट हुए ग्रंथी के कमरे में बेटे ने फंदा लगा जीवन लीला समाप्त कर ली।
थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता गुरप्यार सिंह ने बताया कि बेटा हरमंदर सिंह दिमागी तौर पर परेशान था। जिस कारण उसने अचानक फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

फंदा लगाने के बाद उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था,लेकिन उपचार के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

वहीं दूसरे मामले में 10 ग्राम हेरोइन के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार
जागरण संवाददाता,श्री मुक्तसर साहिबविभिन्न थानों की पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।थाना सिटी पुलिस मलोट में तैनात एसआइ बग्गा सिंह ने बताया कि पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस दौरान बठिंडा रोड पर दो नौजवान खड़े दिखाई दिए, जोकि हाथ में पकड़े लिफाफे से कुछ निकाल रहे थे।
लिफाफे से पांच ग्राम हेरोइन बरामद
संदेह पड़ने पर दोनों को काबू कर लिफाफा चेक किया गया तो उसमें से पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपितों की पहचान सुरेश कुमार पुत्र सतीश कुमार निवासी गोबिंद नगर मलोट व मलकीत सिंह पुत्र सुखमंदर सिंह निवासी गुरु नानक नगरी मलोट के रूप में हुई है। इसी तरह थाना बरीवाला पुलिस ने पांच ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपित को काबू किया है।

- Advertisement -

सराएनागा पर नाकाबंदी
इंस्पेक्टर जसवीर सिंह ने बताया कि सराएनागा पर नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक युवक सराएनागा की तरफ से आ रहा था,जोकि पुलिस नाका देख कर बरीवाला की तरफ मुड़ने लगा। संदेह पड़ने पर रोक कर तलाशी ली तो उससे पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान जगमीत सिंह पुत्र जगतार सिंह निवासी हरिके कलां के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।