रात में ससुर ने बहू को प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते देखा, तब खुला बेटे की हत्या का राज

शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. हत्याकांड का खुलासा तब हुआ, जब ससुर ने अपनी बहू को रात में प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ा. शक की बिनाह पर उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई और सख्ती से पूछताछ के बाद बहू और उसके प्रेमी ने गुनाह कबूल कर लिया राजस्थान के भरतपुर में शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. इसके बाद शव को पास की नहर में फेंक दिया. मृतक के पिता ने पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. कई महीने तक गायब हुए व्यक्ति का पुलिस को सुराग नहीं मिला.
मगर, इस कहानी में नया मोड़ उस समय आया, जब मृतक के पिता ने बहू को उसके प्रेमी के साथ रात में अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया. तुरंत ही उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. सख्ती से पूछताछ के दौरान महिला और उसके प्रेमी ने गुनाह कबूल कर लिया. 
पति ने पकड़ा था दोनों को, तो कर दी थी हत्या 
मामला चिकसाना थाना इलाके के गांव नौह का है. यहां के रहने वाले 37 साल के पवन शर्मा की शादी 3 जून 2015 को उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली 23 साल की रीमा के साथ हुई थी. शादी के इनके दो बेटे हुए. मगर, इस बीच रीमा को अपने 27 साल के पड़ोसी भागेंद्र उर्फ भोला से प्यार हो गया.
महिला और उसके प्रेमी के बीच अवैध संबंध बनते रहे. रोजाना की तरह जब महिला अपने घर में 29 मई 2022 की रात को भागेंद्र के साथ आपत्तिजनक हालत में थी, तो पवन जाग गया. उसने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद रीमा ने भागेंद्र के साथ मिलकर पवन की हत्या कर दी. उसी रात को दोनों ने मिलकर शव को पास की नहर में फेंक दिया.
पिता ने कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट 
पवन के गायब होने के बाद पिता हरिप्रसाद शर्मा ने 4 जून 2022 को चिकसाना थाने में पुत्र के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस के साथ परिजन भी लापता हुए पवन की तलाश कर रहे थे. मगर, कुछ हासिल नहीं हो सका था. पति की हत्या करने के बाद रीमा भी घर में आराम से से रह रही थी. उस पर किसी का कोई शक नहीं गया. वारदात के बाद भी वह रोजाना अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाती रही. मगर, बीते 16 अक्टूबर 2022 की रात हरिप्रसाद शर्मा ने बहू को और उसके प्रेमी भागेंद्र को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद उन्हें शक हुआ और उन्होंने तुरंत चिकसाना थाना पुलिस में इसकी सूचना दी. शक के आधार पर रीमा, उसके प्रेमी भागेंद्र के के खिलाफ पवन की हत्या करने की शिकायत दर्ज कराई.