#जिला टास्क फोर्स ( डी टी एफ) में सुधीर उपाध्याय को सदस्य नामित किया गया#

बरेली।
संवाददाता -सुमित श्रीवास्तव

जिला टास्क फोर्स ( डी टी एफ) में सुधीर उपाध्याय को सदस्य नामित किया गया ।

माननीय जिलाधिकारी द्वारा जनपद बरेली उ.प्र. में बालक एवं किशोर श्रमिकों को कार्य से हटाने, रेस्क्यू कर उनको पुनर्वासन कराये जाने हेतु जिला टास्क फोर्स समिति में धर्मनिष्ठ हरिश्चन्द्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय महामंत्री सुधीर उपाध्याय को सदस्य नामित किया गया है।
जिलाधिकारी बरेली के आदेश संख्या 4663-66/ बाल श्रम – जिला टास्क फोर्स समिति-2024 दिनांक 11-06-24 की प्रति प्राप्त होने पर फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती मधु शर्मा ने माननीय जिलाधिकारी महोदय के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि यह सब हमारे पदाधिकारियों एवं सदस्यों की सामाजिक कार्यों से प्रतिबद्धता एवं समर्पण भावना के कारण सम्भव हो सका। संस्था से जुड़े सभी सदस्यों से भविष्य में और बेहतर सहयोग की अपेक्षा रहेगी।
कोषाध्यक्ष ज्ञानेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि धर्मनिष्ठ हरिश्चन्द्र फाउंडेशन ने अपनी स्थापना के लगभग ढाई साल में सामाजिक कार्य कर अपनी पहचान बनाने में सफलता प्राप्त की है उसके लिए फाउंडेशन के सभी सदस्य, पदाधिकारी, शुभचिंतक एवं सहयोगी प्रशंसा के पात्र हैं। उन्होंने राष्ट्रीय महामंत्री सुधीर उपाध्याय को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की, कि वह जिलाधिकारी महोदय द्वारा जिला टास्क फोर्स के सदस्य नामित होने पर अपने कार्यों से फाउंडेशन का नाम और अधिक रोशन करेंगे।