#पुलिस के हत्थे चढ़ा फरार हत्यारोपित बदमाश, दोस्त की प्रेमिका पर टिप्पणी के बाद की थी युवक की हत्या#

दिल्ली के भलस्वा डेरी थानाक्षेत्र में हुई हत्या के एक मामले में वांछित बदमाश आकाश को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके खिलाफ 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं। हत्या के बाद 2019 से वह फरार थाा। पुलिस से बचने के लिए लगातार ठिकाने बदल रहा था।
तीन साल से बदल रहा था ठिकाने: पुलिस
विशेष आयुक्त अपराध शाखा रवींद्र सिंह यादव के मुताबिक आकाश उर्फ वीरू उर्फ चिरा, महिंद्रा पार्क, जहांगीरपुरी का रहने वाला है। इसके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी जारी था। हवलदार नितिन कुमार को सूचना मिली कि आकाश नाम का बदमाश, थाना भलस्वा डेरी में हत्या के मामले में वांछित है वह महिंद्रा पार्क, जहांगीरपुरी में छिपा हुआ है।

डीसीपी संजय भाटिया, एसीपी विवेक त्यागी व इंस्पेक्टर सतीश मलिक के नेतृत्व में हवलदार नितिन कुमार, नवल सिंह, मनदीप और नरेंद्र की टीम ने महिंद्रा पार्क से आकाश को पकड़ लिया।
दोस्त की प्रेमिका पर टिप्पणी तो मारा चाकू
पूछताछ में उसने बताया कि 2019 में उसने अपने सहयोगियों अजय, विशाल और दो नाबालिग के साथ मिलकर नवीन को इसलिए चाकू मार दिया था, क्योंकि उसने आरोपित के दोस्त की प्रेमिका के बारे में कुछ टिप्पणी की थी। उपचार के दौरान नवीन की मौत हो गई थी। भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने जांच के बाद अजय को गिरफ्तार कर लिया था।

मामले में शामिल दो नाबालिग को भी पकड़ा लिया गया था। मुख्य आरोपित आकाश जिसने पीड़ित की चाकू मारकर हत्या की थी। मामला दर्ज होने के बाद से वह फरार था। आकाश पहले मजदूरी करता था। अच्छी कमाई ना होने के कारण वह जहांगीरपुरी के बुरे तत्वों के संपर्क में आकर झपटमारी, लूटपाट, डकैती व हत्या आदि आपराधिक वारदात करना शुरू कर दिया था। कई मामलों में वह पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है।