#घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या, पिता ने चार दोस्तों पर लगाया आरोप; जांच में जुटी पुलिस#

गोरखपुर जिले के खोराबार क्षेत्र में सूबाबाजार के रहने वाले राकेश सिंह उर्फ प्रिंस की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पिता अवध नारायन सिंह ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। जो कथित रूप से उसके दोस्त बताए जा रहे हैं। इनमें रुपये के लेनदेन का विवाद था। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
यह है मामला
राकेश मर्चेन्ट नेवी में काम करता था। दिसंबर में उसकी शादी तय थी। अवध नारायन ने बताया कि बेटा 20 दिन पहले छुट्टी पर लखनऊ अपने भाई के पास आया। मंगलवार सुबह वह लखनऊ से घर आया। उसने एक लाख रुपये की मांग की। बैंक से 95 हजार रुपये निकालकर उसे दिए। शाम पांच बजे उसका फोन आया कि गाड़ी नहीं है किसी को भेज दें।
रुपये को लेकर हुआ था विवाद
उन्होंने एक लड़के को कैंट के इंजीनियरिंग कालेज चौकी के पास भेजा। जहां उनका बेटा होटल वाले को पैसे दे रहा था। इसी दौरान साथ खड़े चार युवकों में से एक ने उसके हाथ से रुपये छीन लिए और होटल के अंदर खींचकर ले गए। कुछ देर बाद चारों उनके बेटे को गाड़ी में बैठाकर सिंघड़िया की तरफ लेकर गए। पुलिस के पास पहुंचे, लेकिन कोई मदद नहीं मिली।
अवध नारायन ने बताया कि बुधवार शाम साढ़े नौ बजे वह घर आया, उसकी मां ने खाने के लिए बोला तो उसने मना कर दिया। इसी दौरान बाइक से चार लोग पहुंचे और उसे बाहर बुलाया। बाहर जाते ही युवकों ने सिर में गोली मार दी।