#मेरठ में भाजपा का स्टीकर लगाए कार सवारों ने अधिवक्ता को लोहे कर राड से मारा#

नौचंदी थाने के सेक्टर आठ में अधिवक्ता पर लोहे की राड से हमला कर घायल कर दिया। खुद को घिरा देखकर हमलावर कार छोड़कर फरार हो गए। कार पर भाजपा का स्टीकर लगा था। हमले के समय कार सवारों ने खुद को एक मंत्री का करीबी बताया है, कार सचिन चौधरी के नाम पर रजिस्टर्ड है।
कार को कब्जे में लेकर पुलिस थाने ले आई। अधिवक्ता की तरफ से मामले की तहरीर दे दी गई। नौचंदी थाने के सेक्टर आठ में अधिवक्ता कपिल कुमार अग्रवाल रहते हैं। कपिल कुमार अपनी पत्नी और बच्चों को सेंट्रल मार्केट के समीप डाक्टर को दिखाने के बाद घर लौट रहे थे। सेक्टर दो में सफारी गाड़ी सड़क पर खड़ी हुई थी, जिसे लेकर अधिवक्ता और कार सवार में कहासुनी हो गई। दोनों एक दूसरे पर हमलावर हो रहे थे।
तभी आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर दिया। उसके बाद सफारी में सवार युवकों ने अधिवक्ता की कार का सेक्टर आठ तक पीछा किया। सेक्टर आठ के पार्क पर ओवरटेक कर अधिवक्ता की कार को रोक लिया। उसके बाद लोहे की राड से अधिवक्ता के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। इसी बीच अधिवक्ता की पत्नी और बच्चों ने शोर मचा दिया। सेक्टर आठ के लोगों ने हमलावरों की घेराबंदी कर ली।

हमलावर कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना के बाद नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची। कार पर भाजपा का स्टीकर लगा हुआ है। अधिवक्ता का कहना है कि कार सवार खुद को भाजपा से जुड़े एक मंत्री के करीबी बता रहे थे। मौके से कार को कब्जे में लेकर पुलिस थाने ले आई।

कार सेक्टर दो में रहने वाले सचिन चौधरी के नाम पर रजिस्टर्ड है। इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने बताया कि कार के मालिक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल कार को थाने में खड़ा करा दिया है। घायल अधिवक्ता को जिला अस्पताल में उपचार दिलाया गया है। हमलावरों के बारे में जानकारी जुटाकर उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।