#चंदौली की मजार में मिलीं सोनभद्र से लापता हुईं तीन बहनें, पूछताछ के बाद परिजनों को सौंपा#

थाना क्षेत्र के एक गांव से संदिग्ध हाल में लापता हुई तीन चचेरी बहनों को पुलिस ने चंदौली जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र से बरामद किया है। तीनों वहां बाबा लतीफशाह की मजार पर जियारत कर रही थीं। मिर्ज़ापुर के मड़िहान होते हुए चचेरी बहनें वहां पहुंची थी। सोनभद्र और मिर्ज़ापुर जिले की पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी। बरामद तीनों बहनों को पुलिस ने पूछताछ के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। इस मामले में मड़िहान के एक युवक की संदिग्ध गतिविधियों के कारण पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से तीन चचेरी बहनें बुधवार की शाम अचानक लापता हो गई थीं। घंटों बाद भी वह घर नहीं लौटीं तो परेशान परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। अनहोनी की आशंका जताते हुए देर रात पुलिस में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। केस दर्ज होने के बाद से पुलिस हरकत में आई और लापता बहनों की तलाश शुरू की। छानबीन के दौरान मिली जानकारी के आधार पर शाहगंज पुलिस मड़िहान पहुंची और वहां से सुराग पाकर चंदौली जिले के चकिया पहुंची।
घोरावल सीओ अमित कुमार ने बताया कि तीनों चचेरी बहनों को चकिया कोतवाली क्षेत्र के बाबा लतीफशाह की मजार से बृहस्पतिवार की भोर में बरामद किया गया है। तीनों बहनों वहां ठहरी हुई थीं। सीओ ने बताया कि घर से निकलने के बाद वह कुछ दूर पैदल चलीं। फिर वहां से टेंपो पकड़कर मड़िहान चली गई थीं। वहां एक युवक ने उन्हें रात रुकने की व्यवस्था की लेकिन उसकी गतिविधियां संदिग्ध देख तीनों बहनें एक टेंपो रिजर्व करते हुए चकिया के समीप स्थित बाबा लतीफशाह की मजार पर पहुंच गईं। वहां जियारत करने के बाद रात वहीं रुक गई थी। पुलिस ने सूचना पर वहां पहुंचकर तीनों को सकुशल बरामद किया। उन्हें शाहगंज लाकर पूछताछ के परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। मड़िहान निवासी युवक की संदिग्ध गतिविधियों के कारण उसकी तलाश की जा रही है।