#10 दिन पहले NEET के लिए बड़े कोचिंग में दाखिला लिया, बताया पढ़ने का मन नहीं…फिर झूल गया#

पटना के गांधी मैदान थाना स्थित सालिमपुर अहरा के एक भवन में नीट की तैयारी कर रहे एक युवक ने फांसी लगाकर रविवार को आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या से पहले उसने एक सुसाइड वीडियो बनाकर अपनी मां को भेजने के बाद भी सामने आई है।

पटना के गांधी मैदान थाना स्थित सालिमपुर अहरा के एक भवन में नीट की तैयारी कर रहे एक युवक ने फांसी लगाकर रविवार को आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या से पहले उसने एक सुसाइड वीडियो बनाकर अपनी मां को भेजने के बाद भी सामने आई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना पटना के गांधी मैदान के सालिमपुर इलाके के राम भवन के पास की है मृतक की पहचान अंकित राज के रूप में की गई है।
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक छात्र अंकित राज दस दिन पहले पटना के आकाश इन्टीच्यूट में नीट की तैयारी के लिए अपना नामांकन कराया था । बताया जा रहा है कि वह अभी लगभग 1 सप्ताह पूर्व किराए के मकान में पढ़ाई के लिए आया था। रविवार को अचानक कमरे में आत्महत्या करने की सूचना मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना गांधी मैदान थाने को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों के सामने ही पुलिस ने कमरे का दरवाज़ा खोला और युवक का शव पंखे से झूलता हुआ नीचे उतारा। बताया जा रहा है कि मृतक युवक अंकित राज रविवार की सुबह अपने परिजनों को फोन पर सूचना दिया था कि पढ़ाई में उनका मन नहीं लग रहा है और इसके लिए उसने एक वीडियो भी बनाया था। घटना की पुष्टि करते हुए गांधी मैदान थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है