#कटक में सनकी ने कटारी से पिता सहित पांच लोगों पर किया हमला; चाची का हाथ काटा, गांव में खौफ का माहौल#

कटक टांगी इलाके में एक युवक का पागलपन देखने को मिला है। एक युवक ने कटारी से अपने पिता और चाची सहित कुल पांच लोगों पर हमला कर दिया। हमले में सभी लोग घायल हो गए।
यह घटना कटक जिला टांगी थाना अंतर्गत कन्हेईपुर पंचायत गुआलीडिह गांव में घटी। हमलावर युवक की पहचान शरत चंद्र महंती के बड़े बेटे सुरेश मोहंती उर्फ रिंकूआ (26 साल) के रूप में हुई है।
जानकारी के अनुसार सुरेश शनिवार की दोपहर दो कटारी लेकर गांव में घुसा। सबसे पहले उसने अपनी चाची सुकांति मोहंती पर हमला कर दिया। हमले के समय चाची घर के पास मौजूद एक तालाब में बर्तन मांज रही थी, उन्हें संभलने का मौका भी नहीं मिला।

सुरेश ने जैसे ही हमला किया चाची ने बचने के लिए हाथ आगे कर दिया। जिससे चलते उनका हाथ कटकर तालाब में जा गिरा।

इसके बाद, सुरेश ने अपने पिता पर हमला कर दिया। इसी समय सुरेश के सामने पड़ोस की प्रमिला विश्वाल और उनके बहू रंजू विश्वाल आ गईं। युवक ने उनदोनों पर भी हमला कर दिया। हमले में प्रमिला की हाथ पर गहरी चोट लगी। जबकि रंजू के कान कट गया।

हमले में घायल पांच लोगों ने चीख मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर गांव वाले जमा हो गए। गांव वालों ने सुरेश को वहां से भगाया। जिसके बाद युवक गांव से फरार हो गया।

लोगों ने हमले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर टांगी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सुरेश ने भागते समय रास्ते में एक और व्यक्ति पर भी कटार से हमला कर दिया। सभी घायलों को तुरंत कटक बड़ा मेडिकल में इलाज के लिए भर्ती किया गया।

टांगी थाना पुलिस आईसीसी सुचित्र वीर्य दास की अगुवाई में एक टीम आरोपी की तलाश में जुट गई है। सनकी युवक के गिरफ्तार नहीं होने से गांव के लोगों के बीच खौफ छाया हुआ है।

लोगों का कहना है कि नशे में चूर हो कर उसने वारदात को अंजाम दिाय है। ऐसे में वह कभी भी नशे में धुत होकर किसी पर हमला कर सकता है। अब लोग डर के साये में जी रहे हैं कि आरोपी फिर आ न जाए।