#Patna: कुख्यात अपराधी पवन कुमार उर्फ बुग्गी गिरफ्तार, STF ने पंजाब से दबोचा; 50 हजार का था इनाम#

पटना के कुख्यात अपराधी पवन कुमार उर्फ बुग्गी को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया गया है। पवन कुमार पर बिहार के कई जिलों में हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी मामले में केस दर्ज है। कई जिलों की पुलिस को उसकी लंबे वक्त से तलाश थी। पवन कुमार पर 50 हजार का इनाम भी था।

बताया जा रहा है कि एसटीएफ की टीम ने यह कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीण पवन कुमार उर्फ बुग्गी को पंजाब से लेकर बेगूसराय के लिए रवाना हो गई है।

आटो चालक ने यातायात सिपाही को पीटा, अंगुली कटी
दीघा थाना क्षेत्र के आशियाना-दीघा मोड़ पर तेज रफ्तार आटो को देख ट्रैफिक जवान ने उसे रोका और चालक से वाहन के कागजात को दिखाने को कहा। इस बात पर चालक सिपाही से बहस करने लगा और उग्र होकर उसने लाठी निकाल ली और सिपाही को पीटने लगा। सिपाही की एक अंगुली कट गई। मारपीट देख वहां आसपास के लोग भी जुट गए। भीड़ देख चालक वहां से फरार हो गया। पीड़ित सिपाही के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर आटो जब्त कर लिया। चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
यातायात बल में तैनात दीपक कुमार ने दीघा थाने में बताया कि बुधवार की सुबह करीब आठ बजे वह ड्यूटी पर पहुंचे। उन्होंने एक आटो को तेज रफ्तार में आते देख रुकने का इशारा किया। चालक ने आटो रोक दिया। इस पर जब सिपाही उसके पास गया और कागजात मांगने लगा तो वह गाली गलौज करते हुए आटो की तरफ चला गया। सिपाही को लगा कि वह कागज लेकर आ रहा है, लेकिन चालक ने आटो से लाठी निकाली और सीधे सिपाही पर वार कर दिया