चौराहा पर जनता को गुलाब का फूल देखकर अपील की

वाराणसी महिला व्यापार मंडल
अध्यक्ष सुनीता सोनी के नेतृत्व में डॉ कौशलेंद्र परिवहन अधिकारी के साथ मलदहिया चौराहा पर जनता को गुलाब का फूल देखकर अपील की कि वह हेलमेट पहनकर घर से निकलेंगे उनकी जान बहुत कीमती है अपने परिवार के लिए महिला अध्यक्ष सुनीता सोनी ने कहा वह खुद भी सुरक्षित रहें और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें आज महिला अध्यक्ष सुनीता सोनी ने एक नई मुहिम जारी की है गुलाब का फूल देकर जनता को जागरूक किया और ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए कहां l जिसमें अध्य सुनीता सोनी उनके पद अधिकारी मौजूद थे . अध्यक्ष सुनीता सोनी. कोषाध्यक्ष डॉली चक्रवर्ती. नीता जी. रितु जी. जरीना जी. मीनाक्षी जी. ऐश्वर्या सोनी. नैतिक सोनी. राजू सोनी. गौरव सोनी. समस्त पद अधिकारी मौजूद थे.
बिना हेलमेट लोगों ने कान पकड़ कर बोला सॉरी.


चौराहे पर बहुत ही अजीब नजारा देखने को मिला. महिला व्यापार मंडल की अध्यक्ष सुनीता सोनी सभी पदाधिकारी और सदस्यों ने जो लोग बिना हेलमेट के आ रहे थे उन सब को रोका और उन सब को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक किया. उनसे यह भी पूछा गया कि बिना हेलमेट लगाए वह यात्रा क्यों कर रहे हैं.जो लोग कान में मोबाइल लगाकर के बाइक चला रहे थे उनको भी रोका गया और उनका चालान भी कराया गया. पुलिस का एक सिपाही भी बिना हेलमेट के मिला जो चलाते समय मोबाइल से बात कर रहा था उसका कोई बहाना नहीं सुना गया और बच्चों ने कान पकड़ कर उसे सारी बुलवाया.

महिला और बच्चों के इस अभियान को देखने के लिए ढेर सारी भीड़ वहां पर इकट्ठे हो गई. महिलाओं और बच्चों के सामने न तो किसी की दादागिरी चली और न ही किसी ने धमकी या घूस देने का प्रयास किया. जिन लोगों ने यह वादा किया कि वह आगे से हेलमेट का उपयोग करेंगे उनको छोड़ दिया गया और जिन्होंने जरा भी रंगबाजी दिखाई उनका चालान किया गया. परिवहन विभाग से Dr कौशलेन्द्र और TI सुनील सिंघाल ने भाग लिया. व्यापार महिला सभा क़ी अध्यक्षा सुनीता सोनी ने सबका धन्यवाद दिया.
News9 भारत के लिए तौफीक खान की खास रिपोर्ट