बहुप्रतीक्षित गायक अमित मिश्रा के गरबा गीत ‘अम्बे माँ’ को लियो ग्लोबल म्यूज़िक ने किया रिलीज़

नवरात्रि हिन्दुओं के सबसे प्रमुख त्योहारों में से एक है. जो बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक माना जाता है. ऐसे में नवरात्रि उत्सव बिना संगीत खासकर गरबा के अधूरा है. वहीँ बॉलीवुड के मशहूर गायक अमित मिश्रा के लियो ग्लोबल म्यूजिक के साथ मिलकर गरबा गीत को लाने का उनके फैंस को बहुत इन्तजार था. वहीँ आज बेहतरीन पोस्टरों और रोमांचकारी टीज़र के साथ लियो ग्लोबल म्यूजिक ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो ‘अम्बे माँ’ लॉन्च किया। जिसमें सभी के पसंदीदा कृष पाठक, एस्मेराल्डा लॉरेंट और अलीशा बोस इसमें शामिल हैं. ब्रांड का नया गीत अम्बे माँ है। जो कि हमारे प्रसिद्ध गायक अमित मिश्रा द्वारा गाया गया है. इस गाने में भक्ति और मनोरंजन का उत्तम मिश्रण हैं. नवरात्रि, डांडिया, गरबा के लिए सबसे बेहतरीन गीत है. इस बात को कहने में कोई गुरेज नहीं है कि वर्षों से हम जिन गरबा गीतों को सुनते आ रहे हैं उनसे यह बहुत ही उत्तम और अलग है. आपकी उम्मीदों पर खरा है।

अम्बे माँ एक ऐसा पारंपरिक गीत है जो आपने पहले कभी नहीं देखा और सूना होगा। इस गाने में अभिनेता फुट-टैपिंग बीट्स पर अद्भुत तरीके से थिरकते हुए नजर आये है. दर्जनों डांसर, चमचमाते रंग में शानदार सेट इसे और भी आकर्षक बना रहे हैं. हम कह सकते हैं कि यह वहीं गीत हैं जिसकी हमें इस त्योहारी सीजन में जरूरत है। नेलेश गडा और प्रफुल्ल पसाद इसके निर्माता हैं. इस गीत को श्रेयस धर्माधिकारी ने संगीतबद्ध किया और जिसके बोल प्रख्यात गीतकार सावेरी वर्मा ने लिखे हैं। यश संतोष मोहिते ने गाने का निर्देशन किया है।

अम्बे मां गीत सभी प्रमुख प्लेटफॉर्म पर उबलब्ध है. मनमोहक अंदाज में इस सुंदर गीत को गरबा के तान पर खूबसूरती से तैयार किया गया है। गाने की शैली बहुत ही उत्साहित करने वाली है और निश्चित रूप से आपके पैरों को थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।